Thursday , April 18 2024

LIVE Ind vs Eng 2nd Test: भारतीय टीम 329 रन ढेर, इंग्लैंड का पहला विकेट गिरा

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। रविवार 14 फरवरी को दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल जारी है। भारत ने 300/6 से आगे खेलते हुए पहली पारी में 95.5 ओवर खेलकर सभी विकेट खोते हुए 329 रन बनाए। इसके जवाब में पहली पारी में इंग्लैंड की टीम ने खबर लिखे जाने तक 6 ओवर में 1 विकेट 15 रन बना लिए हैं। डॉम सिब्ले और डैनियल लॉरेंस क्रीज पर हैं।

इंग्लैंड की पहली पारी

मेहमान टीम इंग्लैंड को पहला झटका रोरी बर्न्स के रूप में लगा जो बिना खाता खोले इशांत शर्मा की गेंद पर lbw आउट हुए।

मैच के पहले दिन भारत ने 88 ओवर में 6 विकेट खोकर 300 रन बनाए थे, लेकिन दूसरे दिन भारत को एक के बाद एक दो झटके लगे और टीम का स्कोर 90 ओवर में 8 विकेट पर 301 रन हो गया। अक्षर पटेल सातवें विकेट के रूप में मोइन अली की गेंद पर स्टंप आउट हुए, जबकि इशांत शर्मा एक आसान से कैच देकर आउट हो गए।

रिषभ पंत ने 65 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्कों की मदद से अर्धशतक जड़ा। भारत को 9वां झटका कुलदीप यादव के रूप में लगा जो बिना खाता खोले ओली स्टोन की गेंद पर बेन फोक्स के हाथों कैच आउट हो गए। आखिरी विकेट के तौर पर मोहम्मद सिराज पवेलियन लौटे, जो 4 रन बनाकर ओली स्टोन का शिकार बने।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch