Wednesday , April 24 2024

Hrithik Roshan ने ‘जोधा-अकबर’ के रिलीज के 13 साल बाद किया खुलासा, फिल्म का ऑफर मिलते ही हुई थी ऐसी हालत, वीडियो वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के उन स्टार्स में हैं जो हमेशा ही अलग किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। ऋतिक ने अबतक के अपने 21 सालों के करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। वहीं ऋतिक अपनी एक्टिंग के बल पर आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। वहीं ऋतिक की कई ऐसी फिल्में हैं जिन्हें आज भी फैंस खूब पसंद करते हैं। इन्हीं में से एक सुपरहिट फिल्म ‘जोधा अकबर’ भी है। इस फिल्म में ऋतिक के साथ एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में नजर आईं थीं। इस फिल्म को लेकर ऋतिक ने हाल ही में एक दिलचस्प किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है। आइए जातने हैं क्या है वो?

ऋतिक रोशन ने सुपरहिट फिल्म ‘जोधा अकबर’ के निर्देशक आशुतोष गोवारिकर के जन्मदिन के खास मौके पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ साझा की है। वीडियो में वह पहले आप ऋतिक को जोधा यानी ऐश्वर्या राय को फारसी की कोई कहावत सुनाते देख सकते हैं। इसके बाद वीडियो में आप फेमस सान्ग ‘छाप तिलक सब छीनी रे मोसे नैना मिलाइके…’ सुन सकत हैं।

इस वीडियो को शेयर करतेे हुए ऋतिक रोशन ने कैप्शन में लिखा, ‘#JodhaaAkbar की यादें… ये फिल्म बहुत मुश्किल थी। जब आशुतोष गोवारीकर ने मुझे ये फिल्म ऑफर की तो मैं बुरी तरह डर गया था। मुझे ये समझ नहीं आ रहा था कि वो मुझे 10,000 सैनिकों को आदेश देने वाले के तौर पर देख सकते हैं। लेकिन फिर मुझे समझ आया कि ये तो निर्देशक का काम ही है। उन्हें वो दिख जाते हैं जो आप नहीं देख पाते हैं। और यही कारण है कि मैंने ये फिल्म की।

ऋतिक रोशन ने लिखा, ‘वहीं स्क्रिप्ट या कहानी से ज्यादा, यह अनुभव करने के लिए था कि यह असंभवता मेरे लिए क्या करेगी, यह मुझे कैसे बदल देगी, मुझे शायद मजबूत बना देगी। और इससे जो मैंने सीखा वह यह था कि मजबूत चीजें करने के लिए, आपको शुरुआत में मजबूत होने की जरूरत नहीं है! वास्तव में मजबूत होने की इच्छा का निर्णय पहले आता है। इसका मतलब है कि चुनाव करने के वक्त उसे चुनें जो आपकी सीमा से परे हो। भरोसा रखें कि आपका अनुभव बाकी सारा काम कर लेगा। चुनौतियां खुद ही आपके भीतर एक मजबूत आपको पैदा कर देंगी। ये जादू है, इसे ट्राई करें।’

आपको बता दें कि इस वीडियो के ऋतिक रोशन ने आशुतोष गोवारिकर को हैप्पी बर्थडे आशुतोष गोवारिकर लिखकर टैग करने के साथ ही उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इस वीडियो को अबतक 24 लाख से ज्यादा बाद देखा जा चुका है। वहीं फैंस इसको लाइक करने के साथ ही इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch