Saturday , February 27 2021

Sara Ali Khan एक बार फिर पैपराजी संग मस्ती के मूड में आईं नजर, कहां जा रहे हो पूछने पर दिया ये मजेदार जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक फिल्मी परिवार से ताल्लुख रखती हैं। सारा के पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकर हैंं। सारा ने बेहद ही कम वक्त में फिल्मी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। सारा ने अबतक कई फिल्मों में काम किया। वहीं दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को भी काफी सराहा है। सारा न सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि बेहद ही अच्छी इंसान भी हैं। उन्हें अक्सर मीडिया पर्सन से बेहद ही प्यार से बात करते देखा जाता है। इसी बीच सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के देखकर उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

सारा अली खान को अक्सार मीडियाकर्मियो संग नटखट अंदाज में मस्ती करते देखा जाता है। वहीं हाल ही में उन्हें एक कास्टिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान पैपराजी ने जब उनसे पूछा कि मैम आप कहां जा रहे हो? उनके इस सवाल पर सारा पहले हंसती हैं, फिर कहती हैं,  ‘अभी आपको पता ही चल जाएगा।’ बस इतना कहते ही सारा अली खान स्टूडियो के अंदर चली जाती हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान सारा ने व्हाइट पैंट, येलो कुर्ता, व्हाइट चुन्नी के साथ येलो कलर की जूतियां पहनी हुई है। इसी के साथ ही उन्होंने मुंह पर मैचिंग कलर का मास्क लगाया हुआ है। सारा अली खान और पैपराजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को वूम्पला के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंअ पर शेयर किया गया है।

सारा अली खान के वर्कफ्रेंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में सुशां​त सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म ‘केदारनाथ’ से डूब्यू किया था। इस फिल्म में सारा की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा था। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं। वहीं सारा अली को आखिरी फिल्म ‘कुली नं 1’ में देखा गया था। इसमें वह वरुण धवन संग रोमांस करती नजर आई थीं। वरुण और सारा की ये फिल्म एक्टर गोविंदा की फिल्म ‘कुली नं 1’ का यह रीमेक थी। हालांकि, फिल्म को क्रिटिक्स से काफी खराब रिपॉन्स मिला। वहीं इन दिनों सारा अपनी आने वाली फिल्म ‘अतंरगी रे’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति