Monday , December 5 2022

यूपीः मुजफ्फरनगर में किसान और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़े, कई घायल

मुजफ्फरनगर के सोरम गांव की घटना

मुजफ्फरनगर/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार को किसान और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच तीखी नोकझोंक के बाद नौबत मारपीट तक आ गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए. मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के सोरम गांव का है. इस घटना के संबंध में RLD नेता जयंत चौधरी ने ट्वीट किया है.

जयंत चौधरी ने ट्वीट करके लिखा- सोरम गांव में बीजेपी नेताओं और किसानों के बीच संघर्ष, कई लोग घायल! किसान के पक्ष में बात नहीं होती तो कम से कम, व्यवहार तो अच्छा रखो. किसान की इज्जत तो करो! इब कानूनों के फायदे बताने जा रहे सरकार के नुमाइंदों की गुंडागर्दी बर्दाश्त करेंगे गांववाले?

जयंत चौधरी ने घायल किसानों की फोटो भी शेयर की है. इस मारपीट में कई किसान घायल हो गए हैं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया और मामले की छानबीन शुरु कर दी हैं.

शामली में केंद्रीय मंत्री का हुआ था विरोध

बता दें कि नए कृषि कानूनों को लेकर बीजेपी के मेगा प्लान पर किसानों का गुस्सा भारी पड़ रहा है. नए कृषि कानूनों के फायदे बताने पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को रविवार को शामली में भारी विरोध का सामना करना पड़ा था. शामली के भैंसवाल में संजीव बालियान और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.