Monday , November 29 2021

राज कुंद्रा के मोबाइल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, फरवरी से शुरू हो गया था ‘खेल’

अश्‍लील फिल्‍में बनाने के केस में राज कुंद्रा बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं, उनकी पत्‍नी शिल्‍पा शेट्टी भी अब इस केस की आंच से अछूती नहीं । मामले से जुड़े चौंकाने वाले कई खुलासे हो रहे हैं, जिससे पता चलता है कि राज निर्दोष तो बिलकुल नहीं है, उन्‍हें इस मामले की हर बात अच्‍छे से पता भी थी और फरवरी में जब पहली बार पुलिस के सामने केस आया था तब से ही वो इस जुगत में भी लग गए थे कि किसी तरह वो बच जाएं ।

राज कुंद्रा ने बदला था अपना नंबर
लेटेस्‍ट अपडेट में पुलिस ने जानकारी दी है कि जब फरवरी में अश्‍लील फिल्‍मों के इस रैकेट का पर्दाफाश हुआ था तो राज कुंद्रा ने उस दौरान अपना फोन चेंज बदल दिया था ।  यानी फरवरी महीने में जैसे ही राज कुंद्रा को पता लगा कि उनके बिजनेस से जुड़ी बातें सामने आ सकती हैं तभी उन्‍होंने अपना फोन बदल लिया था। सोमवार, 19 जुलाई को उन्हें हिरासत में लिए जाने के बाद अब इस बात का खुलासा किया गया है।

राज कुंद्रा के खिलाफ भी दर्ज करवाई गई थी शिकायत
राज कुंद्रा के खिलाफ फरवरी 2021 में शिकायत दर्ज करवाई गई थी । केस में पहले मुंबई पुलिस ने उमेश कामत को गिरफ्तार किया था। उमेश कामत, राज कुंद्रा की कंपनी के लिए पहले काम कर चुके थे। ये गिरफ्तारी फरवरी महीने में ही हुई थी । इसके अलावा अभिनेत्री गहना वशिष्‍ट को भी गिरफ्तार किया गया था । गहना, कई ऐसे शो में काम करती हैं जो सॉफ्ट पॉर्न की कैटेगरी में आते हैं । गहना, शुरुआत से ही राज का बचाव करती आ रही हैं । गहना ने, राज कुंद्रा के लिए भी फिल्‍म बनाई है और काम किया है ।

मामले का मास्टर माइंड हैं राज कुंद्रा
जैसे जैसे केस की कडि़यां जुड़ती जा रही हैं, राज कुंद्रा इस केस में गहरे फंसते नजर आ रहे हैं । मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ही इस पूरे मामले के मास्टर माइंड हैं ।  राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे रिलेटिव ने केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई, जिसके जरिए अश्‍लील फिल्‍मों का ये कारोबार किया जाता रहा । फिल्‍में भारत में शूट होती थी और इंटरनेट के जरिए विदेश ट्रांसफर होती थी । वहीं से एप में अपलोड करने का काम किया जाता था । राज और उनके लंदन बेस्‍ड पार्टनर की वॉट्सएप चैट से भी सब कुछ सामने है । मामले में अब शिल्‍पा शेट्टी लोगों के निशाने पर हैं, लोग यही पूछ रहे हैं कि उनके पति के काम के बारे में वो कैसे नहीं जानती थीं ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति