Monday , November 29 2021

Barabanki Bus Accident : यूपी के बाराबंकी बस हादसे में मारे गए ज्यादातर यात्री बिहार के, सहरसा-सीतामढ़ी में पसरा मातम

बाराबंकी/पटना। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दर्दनाक बस हादसे में अब तक 18 लोगों की मौत की खबर है। बताया जा रहा है हाईवे पर खड़ी बस को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी भयानक थी कि 18 यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई। इनमें से ज्यादातर बिहार के रहनेवाले बताए जा रहे हैं।

मृतकों में ज्यादातर यात्री बिहार के
मौके पर मौजूद एक बड़े पुलिस अधिकारी के मुताबिक ये बस पंजाब में काम करने वाले मजदूरों को लेकर बिहार आ रही थी। मृतकों में ज्यादातर बिहार के सीतामढ़ी और सहरसा जिले के रहने वाले हैं।

पुलिस का कहना है कि बस का एक्सेल टूट गया था। इसको ठीक करने के लिए ड्राइवर ने लोगों को बस से नीचे उतार दिया था। मृतकों में से कुछ लोग बस के किनारे खड़े थे जबकि कुछ बस के आगे ही जमीन पर लेटे हुए आराम कर रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक ने बस को भयानक टक्कर मारी। इस हादसे में 19 लोग घायल भी हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है।

यूपी प्रशासन ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

बाराबंकी बस हादसे के बाद पीड़ित परिवारों के लिए जिला प्रशासन ने कंट्रोल रूम का नंबर जारी किया है।पीड़ित परिवार और रिश्तेदार 9454417464 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। वहीं इस हादसे के बाद सीतामढ़ी और सहरसा में मृतकों के घर मातम पसर गया है। ये सभी लोग मजदूर थे जो पंजाब में काम करते थे और बस से बिहार वापस लौट रहे थे।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति