Monday , November 29 2021

भोपाल: बर्थडे पार्टी में छात्रा को आरिफ और सलीम ने मारी ब्लेड, कहा- अब कर लो बात

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवती को दो बदमाशों ने ब्लेड से हमला कर लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद उसे कुछ लोग लेकर निजी अस्पताल पहुँचे। जहाँ पर उसका उपचार किया जा रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि इस हमले से उसके गाल व चेहरे पर गंभीर चोट लगी है। आरोपितों की पहचान आरिफ और सलीम उर्फ सुमेर अली के रूप में हुई है।

अस्पताल की सूचना पर एमपी नगर डीएसपी और पुलिस बल मौके पर पहुँच गया। आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपितों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद न्यायालय के आदेश पर दोनों को जेल भेज दिया गया।

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि बुधवार (जुलाई 28, 2021) रात एमपी नगर जोन-2 में होटल में बर्थडे पार्टी चल रही थी। पार्टी में छात्रा के अलावा अशोका गार्डन निवासी आरिफ और उसका दोस्त भी मौजूद था। देर रात तक चली पार्टी में अचानक हंगामा होने लगा। पता चला कि आरिफ ने दोस्त के साथ मिलकर छात्रा के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया। हमले के दौरान छात्रा किसी से बात कर रही थी। वारदात के बाद दोनों आरोपित फरार हो गए। बताया जा रहा है कि हमले के बाद आरोपित ने बोला था- अब कर लो बात।

घटना के बाद पुलिस के अधिकारी पीड़िता से बात कर आरोपित के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं। पूछताछ में सामने आया है कि आरिफ इवेंट ऑर्गेनाइजर है तो सलीम की सैलून है। उस पर मारपीट समेत कई तरह के अपराध पहले से ही दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि घायल युवती बीए फर्स्ट ईयर में पढ़ाई कर रही है। MP नगर में वह अपनी सहेली के साथ हॉस्टल में रहती है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपित आरिफ की गर्लफ्रेंड और घायल छात्रा एक-दूसरे को जानते हैं। बता दें कि पहले पीड़िता का कहना था कि वह आरोपितों को नहीं जानती।

एएसपी भदौरिया ने बताया कि आरोपित और लड़की के बयान मेल नहीं खा रहे हैं। पूछताछ में सामने आया कि घटना के समय लड़की आरोपितों के साथ एमपी नगर आई थी। यहाँ उनकी किसी बात को लेकर बहस हो गई। आरिफ ने युवती से मारपीट शुरू कर दिया। सलीम ने ब्लेड निकालकर युवती के गाल पर वार किए। युवती पहले आरोपित के साथ जॉब करती थी। इसी कारण उनकी पहचान भी हुई थी। जानकारी के मुुताबिक पीड़िता की दोस्त और आरिफ की गर्लफ्रेंड का विवाद चल रहा था। इसी को लेकर पीड़िता का आरिफ से विवाद हुआ और आरिफ एवं सलीम ने उस पर हमला कर दिया।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति