Tuesday , October 4 2022

श्रद्धा कपूर का व्हाट्सएप्प चैट लीक, लोगों ने पैपराजी की लगा दी क्लास, ये बहुत घटिया बात

फिल्मी सितारों की पर्सनल लाइफ में क्या हो रहा है, ये जानने के लिये फैंस बेकरार रहते हैं, जिम, शॉपिंग हो या मीटिंग्स के लिये आते-जाते अकसर सितारे स्पॉट होते हैं, हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को पैपराजी ने स्पॉट किया, पैपराजी ने श्रद्धा कपूर की व्हाट्सएप्प चैट को लीक कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी नाराज हैं।

तस्वीरें पोस्ट
श्रद्धा कपूर को हाल ही में ब्लू ड्रेस में स्पॉट किया गया, तस्वीरों में वो हमेशा की तरह बेहद सुंदर दिखाई दे रही हैं, गेट से बाहर निकलते हुए वो फोन पर किसी के साथ चैट कर रही थी, इसी दौरान पैपराजी ने उनके तस्वीरों को क्लिक कर लिया, उनकी निजी चैट को भी लीक कर दिया, विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों को शेयर किया है।

खास से बात
जो तस्वीर से रिवील हुई है, उसमें श्रद्धा कपूर किसी खास से बात कर रही थी, इस बात का खुलासा उनकी चैट से हुआ, वो जिस किसी से बात कर रही थी, उस शख्स का नंबर उन्होने हार्ट वाले तीन इमोजी से सेव किये थे। इन तस्वीर से जो चैट लीक हुई है, उसमें एक्ट्रेस लिखती है, मैं कभी अपनी लाइफ में तुम्हारे जैसे किसी इंसान से नहीं मिली, इस पर जवाब आता है, मुझे खुशी है कि तुम इस तरह सोचती हो, फिर श्रद्धा लिखती है, तुम सच में मुझे सुनते हो, ऐसा कोई नहीं रहा है, तुम मुझे हमेशा ग्रेट फील कराते हो, इस पर दिल वाला इमोजी रिप्लाई में आता है। फिर एक्ट्रेस लिखती है, हां तुम कराते हो, मेरे सभी सपनों और विशेज को पूरा करने के लिये थैंक्यू, इस पर जवाब आया, ये मेरा सौभाग्य है, जब भी कुछ चाहिये हो, मुझसे कहो।

सोशल मीडिया यूजर्स नाराज
एक्ट्रेस की चैट लीक होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स पैपराजी की इस हरकत से बेहद नाराज हैं, एक यूजर ने लिखा, अगर ये एक मजाक है, तो ये बहुत बुरा मजाक है, कृपया इस तरह किसी की निजता में दखल ना दें, भरोसे के साथ ये फोटोग्राफर्स को नजदीक आने नहीं देते हैं, एक अन्य ने लिखा, भला आप कैसे कर सकते हैं, उन्हें भी प्राइवेसी चाहिये। एक अन्य ने लिखा, कुछ तो शर्म कर लो, एक अन्य यूजर ने लिखा, ये तो बहुत घटिया है। मालूम हो कि श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ ने रिलेशनशिप की खबरें अकसर चर्चा में रहती है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.