Saturday , September 18 2021

‘हनी सिंह शादी के बाद कई औरतों के साथ हुए हमबिस्‍तर’, पत्‍नी शालिनी का सनसनीखेज आरोप

मशहूर रैपर हनी सिंह के फैन तब शॉक में आ गए जब मंगलवार को खबर आई कि उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने सिंगर और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। शालिनी ने ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की है । शालिनी ने पति पर गंभीर और सनसनीखेज आरोप लगाए हैं ।

कईयों के साथ हुए हमबिस्‍तर
याचिका में शालिनी तलवार ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद हनी सिंह ने कई महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं । शालिनी ने खुलासा किया कि उनके हिट गाने ‘ब्राउन रंग दे’ की शूटिंग के दौरान भी हनी सिंह ने अपनी एक महिला सहकर्मी के साथ संबंध बनाया था । जब इस मामले में हनी सिंह से सवाल किया तो उन्होंने उन पर शराब की बोतल फेंक दी थी ।

मैरिटल लाइफ छुपाना चाहते थे हनी
शालिनी तलवार ने कहा है कि हनी सिंह अपने करियर की शुरुआत के बाद से ही उनके प्रति गलत व्यवहार करने लगे थे । वो उन्‍हें शादी की तस्वीरें ऑनलाइन अपलोड करने पर बेरहमी से मारते थे। शालिनी का आरोप है कि हनी सिंह ने ऐसा अपने मैरिटल लाइफ को छिपाने के लिए किया। शालिनी तलवार की ओर से कोर्ट में दाखिल की गई याचिका में उनकी सास भूपिंदर कौर, ससुर सरबजीत सिंह और ननद स्नेहा सिंह का नाम भी लिया गया है।

हिंसा का आरोप
शालिनी तलवार ने याचिका में सिंह परिवार पर शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप लगाया है। शालिनी की याचिका पर तीस हजारी कोर्ट ने हनी सिंह के खिलाफ एक नोटिस जारी किया है, रैपर सिंगर से 28 अगस्त से पहले जवाब देने के लिए कहा गया है। इसके साथ ही दोनों की ज्वॉइंट प्रॉपर्टी को न बेचने और स्त्रीधन से छेड़छाड़ न करने पर भी हनी सिंह पर रोक लगा दी है । आपको बता दें हनी सिंह और शालिनी तलवार बचपन के दोस्‍त थे, एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट करने के बाद साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली थी । हनी सिंह के बॉलीवुड में आने के कुछ सालों बाद उनकी शादी का राज खुला था ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति