Thursday , May 2 2024

जिम के बाहर कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुई मलाइका अरोड़ा, खूब देखी जा रही तस्वीरें

बॉलीवुड की सबसे फिट हीरोइनों में गिनी जाने वाली मलाइका अरोड़ा एक बार फिर वर्कआउट के बाद पैपराजी के कैमरे में कैद हुई है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, मलाइका ने स्किनी आउटफिट पहन रखा है, जो उनके फैंस को खूब भा रहे हैं।

नया लुक
हमेशा की तरह इस बार भी मलाइका का ये लुक फैंस के होश उड़ा रहा है, सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान मलाइका अरोड़ा के चेहरे पर मास्क तथा हाथ में पानी की बोतल दिखाई दे रही है।

नजरें थम गई
जैसे ही मलाइका अरोड़ा गाड़ी में बैठने के लिये पलटी, तो उनकी टोंड बॉडी पर हर किसी की नजरें थम गई, फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि मलाइका 47 साल की है, लेकिन उन्हें देखकर शायद ही कोई उनकी उम्र का अंदाजा लगा सकता है, वो अपनी लाइफ में एक रूटीन फॉलो करती हैं, यही वजह है कि वो इतनी फिट हैं।

फैंस को पसंद
इंस्टाग्राम पर आइटम गर्ल का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है, लोग उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, वैसे ही हर रोज मलाइका के लुक्स का फैंस को ब्रेसबी से इंतजार रहता है, तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch