Monday , April 29 2024

बिकिनी पहन जंगल में डायनासॉर ढूंढने निकली संजय दत्त की बेटी, खूब वायरल हो रही तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहे हैं, संजू बाबा की बेटी त्रिशाला दत्त भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती है, वो आये दिन अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं।

जबरदस्त पॉपुलैरिटी
भले ही त्रिशाला दत्त ने बॉलीवुड से दूरी बना रखी हो, लेकिन स्टार किड की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है, त्रिशाला अपने स्टाइलिश और बोल्ड अवतार की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी एक ग्लैमरस तस्वीर लोगों का ध्यान खींच रही है।

वेकेशन एन्जॉय
त्रिशाला इन दिनों हवाई में छुट्टियां मना रही हैं, जहां से वो अपनी एक से बढकर एक बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। वैसे तो त्रिशाला का हर लुक लोगों का ध्यान खीचता है, लेकिन इस बार उनका बोल्ड अवतार कहर बरपा रहा है।

स्विमिंग पूल में पोज
त्रिशाला द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में कभी वो रात के समय स्विमिंग पूल में पोज देती नजर आ रही हैं, तो कभी जंगल के बीचों-बीच बिकिनी में पोज दे रही हैं, जंगल में बैठी त्रिशाला ने कैप्शन में लिखा है, आपको 66 साल पहले ले जा रही हूं, डायनासॉर के खोज में, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch