Saturday , May 4 2024

समझौता करना चाहती है थप्पड़ गर्ल, पुलिस पर भी उठाये सवाल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कैब ड्राइवर को बीच सड़क पीटने के बाद चर्चा में आई प्रियदर्शिनी अब इस मामले में समझौता करना चाहती हैं, एक हिंदी न्यूज चैनल से बात करते हुए प्रियदर्शिनी यादव ने कहा अगर पुलिस अपना काम ठीक से करती, तो मैं थप्पड़ गर्ल नहीं बनती।

पुलिस पर सवाल
प्रियदर्शिनी ने कहा कि पुलिस ने अपना नाम नहीं किया, इस वजह से उन्हें कानून को हाथ में लेना पड़ा, अगर मांमला नहीं सुलझता है, तो वो कोर्ट में पिछले 6 महीने के सारे सीसीटीवी फुटेज (मेट्रो तथा अन्य जगहों की) दिखाएंगी, साथ ही बताएंगी कि उन पर कितनी बार हमला हुआ है।

पीछा कर रहे हैं
प्रियदर्शिनी ने ये भी कहा कि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं, ये किसी का एकतरफा प्यार भी हो सकता है, वो मुझे जबरदस्ती पाना चाहता हो, वहीं काले गेट विवाद का वीडियो वायरल होने पर प्रियदर्शिनी ने कहा कि ये इंटरनेशनल सिक्योरिटी का मामला है, कोई अपने गेट या घर को काला नहीं करता है।

ब्लैक एक्टिविटी
उन्होने कहा कि यहां पर ब्लैक एक्टिविटी होती थी, इस वजह से मैंने मना किया था, लेकिन वहां भी अगर पुलिस अपना काम करती तो मुझे ये काम करने की जरुरत नहीं पड़ती। पुलिस अपना काम नहीं करेगी तो उसे सबक सिखाना ही पड़ेगा।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch