Friday , April 26 2024

यूजर्स ने पकड़ी शर्लिन चोपड़ा की गलती, राज कुंद्रा की वजह से हो रही ट्रोल, जमकर सुना रहे खरी-खोटी

पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा जेल में हैं, इस मामले में क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा से भी पूछताछ की है, उन्होने कई खुलासे किये, इस बीच शर्लिन की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके बगल में राज कुंद्रा विक्टरी का साइन दिखाकर पोज कर रहे हैं।

हैरान करने वाले आरोप
अश्लील फिल्म केस में शर्लिन चोपड़ा ने मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल के सामने अपना बयान दर्ज करवा चुकी है, मॉडल ने राज कुंद्रा पर हैरान करने वाले आरोप लगाये हैं, इससे पहले शर्लिन ने कहा था कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही थी, उन्होने अपने बयान में राज के साथ बिजनेस कांट्रेक्ट, एप और शिल्पा के साथ उनके रिश्ते के बारे में भी बात की थी।

हो रही ट्रोल
तस्वीर पोस्ट करते हुए शर्लिन ने लिखा था 29 मार्च 2019 का दिन था, आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित द शर्लिन चोपड़ा ऐप का पहला कंटेंट शूट होने जा रहा था, मेरे लिये ये एक नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी, उम्मीद और जोश का माहौल था। शर्लिन अपनी इस तस्वीर के लिये ट्रोल भी हो रही है, क्योंकि यूजर्स का आरोप है कि इस तस्वीर को मोर्फ करके राज कुंद्रा की तस्वीर लगाई गई है, एक यूजर ने लिखा, कुंद्रा की तस्वीर एडिट कर रखी है, साफ पता चल रहा है, और वैसे भी अब पैसे नहीं मिल रहे होंगे, इसलिये विरोध कर रही हो।

जबरदस्ती करने की कोशिश
शर्लिन चोपड़ा ने राज पर आरोप लगाया था कि राज ने उनके घर पर उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश की थी, उन्होने अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर भी दर्ज करवायी थी, शर्लिन ने बताया राज कुंद्रा 27 मार्च 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद बिना बताये उनके घर आये थे, उनसे जबरदस्ती किस करने लगे, जबकि वो मना करती रही। शर्लिन का राज कुंद्रा के साथ कांट्रेक्ट था, उनके लिये वो कई सारे प्रोजेक्ट्स कर चुकी हैं, जिसके लिये उन्हें भारी भरकम रकम भी दी गई थी, जांच के दौरान ये सामने आया कि शर्लिन को एक प्रोजेक्ट के लिये करीब 30 लाख रुपये मिलते थे, उन्होने कुंद्रा के लिये 15 से 20 प्रोजेक्ट किये हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch