Friday , April 26 2024

मीराबाई चानू के साथ तस्वीर क्लिक करवाकर जबरदस्त ट्रोल हो रहे सलमान खान, जानिये वजह

टोक्यो ओलंपिक में भारत को पहला पदक दिलाने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने हाल ही में बॉलीवुड स्टार सलमान खान से मुलाकात की, उन्होने देश के लिये ब्रांज मेडल हासिल किया है, सलमान खान ने मीराबाई चानू से मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, तस्वीर शेयर करने के बाद ही सलमान ट्रोल होने लगे, शेयर की गई इस तस्वीर में लोगों ने कुछ ऐसा देख लिया, जिससे सलमान का पुराना नाता।

सलमान के साथ मीराबाई चानू

पोस्ट की गई तस्वीर में बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ मीराबाई चानू खड़ी है, सलमान ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, रजत पदक विजेता मीराबाई चानू, आपको शुभकामनाएं, आपसे बहुत प्यारी मुलाकात हुई, आपको हमेशा के लिये शुभकामनाएं, शेयर की गई तस्वीर में सलमान के गले में एक मणिपुरी स्कॉर्फ दिख रहा है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि हो सकता है मीराबाई ने उन्हें मणिपुरी स्कॉर्फ गिफ्ट किया हो, इस स्कॉर्फ में हिरण की तस्वीर छपी दिखाई दे रही है, बस फिर क्या था, जैसे ही लोगों ने भाईजान के शॉल पर हिरण की तस्वीर देखी, तरह-तरह के कमेंट कर ट्रोल करने लगे।

सलमान परेशान

काले हिरण केस ने सलमान खान को कितना परेशान किया है, ये बात तो सभी जानते हैं, इसे लेकर एक यूजर ने लिखा, भाई के शॉल पर हिरण, दूसरे ने लिखा, क्या देखा इस तस्वीर में, तीसरे ने लिखा, बहुत मीम्स बनेंगे, अब फिर से इनका गुजारा मुश्किल होगा, एक अन्य ने लिखा, हिरण डेविल के पीछे, टू मच फन, आपको बता दे कि मीराबाई की जीत ने ओलंपिक के वेटलिफ्टिंग में मेडल के लिये भारत के 21 साल के इंतजार को समाप्त कर दिया, उन्होनो 2000 के सिडनी ओलंपिक में कर्णम मल्लेश्वरी के कांस्य पदक के बाद भारत की ओर से कुल 202 किलोग्राम (87+115 किग्रा) का वजन उठाया।

फिल्म बनेगी
टोक्यो ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली भारोत्तोलक मीराबाई चानू के जीवन पर एक मणिपुरी फिल्म बनेगी, इस संबंध में शनिवार को चानू की ओर से और इम्फाल की सेउती फिल्म्स प्रोडक्शन के बीच इंफाल पूर्व जिले के नोंगपोक काकचिंग गांव में उनके आवास पर एक समझौते पर हस्ताक्षर हुए, निर्माण कंपनी के अध्यक्ष मनाओबी एमएम द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में ये जानकारी दी गई है, उन्होने बताया कि इस फिल्म को अंग्रेजी और विभिन्न भारतीय भाषाओं में भी डब किया जाएगा।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch