Saturday , September 18 2021

बुमराह से बदतमीजी अंग्रेजों को भारी पड़ी:वुड और बटलर ने भारतीय बैट्समैन को उकसाने की कोशिश की

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स टेस्ट के 5वें दिन मैदान पर माहौल बेहद गर्म दिखा। भारत की दूसरी पारी के दौरान इंग्लिश तेज गेंदबाज मार्क वुड और विकेटकीपर जोस बटलर ने जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को उकसाने की कोशिश की। हालांकि भारतीय बल्लेबाजों ने इंग्लैंड को करारा जवाब दिया और 89 रन की नाबाद साझेदारी कर डाली।

बुमराह के बाउसंर और यॉर्कर से परेशान एंडरसन
दरअसल इस घटना की शुरुआत इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान हुई। बुमराह ने जेम्स एंडरसन को अपने बाउंसर्स और यॉर्कर से परेशान कर दिया था। एंडरसन ने तब परेशान होकर बुमराह से कुछ शब्द कहे थे। इसके बाद 5वें दिन भारत ने दूसरी पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 181 रन से आगे खेलना शुरू किया। पंत और इशांत जल्दी आउट हो गए। इसके बाद बुमराह और शमी ने पारी संभाली। दोनों बिना डरे आक्रामक शॉट लगाते हुए नजर आए।

वुड और बटलर ने मिलकर बुमराह पर कमेंट किया
यह बात मार्क वुड को नागवारा गुजरी। उन्‍होंने 93वें ओवर में रनअप के लिए जाते वक्‍त बुमराह पर कमेंट किए। बुमराह ने भी वुड को जवाब दिया। अंपायर ने बीच बचाव कर मामले को शांत किया। इसके बाद इंग्‍लैंड के विकेटकीपर बल्‍लेबाज बटलर के साथ भी बुमराह की बहस हुई। जो रूट उस वक्‍त वहीं मौजूद थे। वे मामले को शांत करने की बजाय चुपचाप देखते रहे।

विराट कोहली भी बालकनी से तालियां बजाते नजर आए
बुमराह से इंग्लैंड के खिलाड़ियों को भिड़ता देख कप्तान विराट कोहली भी काफी आक्रामक मूड में दिखे। वुड से बहस के बाद बुमराह ने चौके लगाए थे। यह देखकर विराट ने लॉर्ड्स की बालकनी से जमकर तालियां बजाईं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हालांकि इंग्लिश प्लेयर्स की गीदड़ भभकी से भारतीय खिलाड़ी नहीं डरे और बुमराह और शमी ने 89 रन की नाबाद साझेदारी कर भारत को 271 रन की बढ़त दिलाई। जवाब में इंग्लिश टीम 120 रन पर ऑलआउट हो गई और भारत ने मैच 151 रन से जीत लिया।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति