Friday , March 29 2024

विराट कोहली लॉर्ड्स की बालकनी से देने लगे गालियां, अंपायर ने कहा, मुंह पर ताला लगाओ, वीडियो

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले गये दूसरे टेस्ट मैच का 5वां दिन काफी रोमांचक रहा, साथ ही मुकाबले में कई हाइवोल्टेज ड्रामे भी देखने को मिले, जहां अंग्रेज खिलाड़ियों ने जमकर स्लेजिंग की, तो विराट की टीम ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। जिसके वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

शमी-बुमराह साझेदारी
भारत ने मोहम्मद शमी की 56 रनों की नाबाद पारी और जसप्रीत बुमराह की 36 रनों की नाबाद पारी के दम पर 8 विकेट पर 298 रन बनाकर अपनी दूसरी पारी घोषित की, शमी और बुमराह ने 9वें विकेट के लिये नाबाद 89 रनों की साझेदारी की, इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने मेजबान टीम को 120 रनों पर समेट कर 151 रनों से मुकाबला जीत लिया।

बुमराह के साथ स्लेज
मुकाबले के आखिरी दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली लॉर्ड्स की बालकनी से गालियां देते दिखे, दरअसल जब जसप्रीत बुमराह बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उनका ध्यान भटकाने के लिये इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड और विकेटकीपर बटलर ने स्लेज किया, जिससे बुमराह नाराज हो गये।

विराट ने बढाया उत्साह
बुमराह ने अंपायर से भी इसकी शिकायत की, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि जब शमी इस बारे में अंपायर से बात कर रहे थे, तो अंपायर ने इशारा करके उन्हें मुंह पर ताला लगाने की सलाह दी, विराट कोहली ये पूरा मामला लॉर्ड्स की बालकनी से देख रहे थे, उन्होने तालियां बजाते हुए बुमराह का उत्साह बढाया, इस दौरान वो गुस्से में कुछ बोलते हुए भी नजर आये।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch