Tuesday , October 19 2021

रिया कपूर के प्राइवेट वेडिंग रिसेप्‍शन की तस्‍वीरें आईं सामने, जान्‍ह्वी और शनाया ने लूटी महफिल

रिया कपूर ने अपने लॉन्‍ग टाइम ब्‍वॉयफ्रेंड करण बूलानी से शादी कर ली है, बीते दिन उनकी शादी का रिसेप्‍शन हुआ । जिसमें बहुत कम लोग ही इनवाइटेड थे । इस रिसेप्‍शन में कपूर फैमिली के अलावा इंडस्‍ट्री से बहुत ही कम लोगों को बुलाया गया था । फराह खान और मसाबा गुप्‍ता भी इस वेडिंग में इनवाइटेड थे । रिसेप्‍शन घर पर ही था, जिसमें अनिल कपूर का पूरा खानदान इकठ्ठा हुआ था ।

शनाया जाहन्‍वी ने लूट ली महफिल
रिसेप्‍शन में शनाया कपूर और जान्‍ह्वी का लुक सबसे ज्‍यादा चर्चा में रहा । जान्‍ह्वी ने अपने आउटफिट की तस्‍वीरें जहां इंस्‍टाग्राम पर भी शेयर की है वहीं शनाया का लुक पेपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया । शनाया ने रिसेप्‍शन की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं । इन तस्‍वीरों में वो बेहद कूल लग रही हैं । बात करें जान्‍ह्वी कपूर की तो वो अपनी आउटफिट में बोल्‍ड लुक में नजर आईं । ट्यूब टॉप और पैंट्स में जाहन्‍वी किलर लग रहीं थीं ।

बोनी कपूर एंड फैमिली
अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर भी रिसेप्‍शन में शरीक हुए । वहीं अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर और खुशी कपूर भी रिसेप्‍शन में पहुंचे । बहन रिया कपूर के रिसेप्‍शन के लिए अर्जुन फॉर्मल में तो खुशी और अंशुला कैजुअल ड्रेस में दिखी । जबकि बोनी कपूर ट्रेडीशनल आउटफिट में पहुंचे ।

सोनम कपूर लग रहीं थी ब्‍लैक ब्‍यूटी
वहीं रिया के वेडिंग रिसेप्‍शन में सोनम कपूर ब्‍लैक आउटफिट में नजर आईं । पति आनंद आहूजा के साथ सोनम ने अपनी तस्‍वीर इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर की है । सोनम, रिया के बहुत क्‍लोज हैं दोनों बहने अपना फैशन ब्रांड ओन करती हैं । इस रिसेप्‍शन में फराह खान और मसाबा गुप्‍ता भी शरीक हुईं । 

रिया ने शेयर की तस्‍वीरें
रिया कपूर ने अपनी वेडिंग की तस्‍वीरें शेयर की हैं । तस्‍वीरों में रिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उनकी वेडिंग आउटफिट लाइट कलर की है, नेट स्‍टाइल दुपट्टा उन पर अच्‍छा लग रहा है । रिया ने इन तस्‍वीरों को शेयर कर बताया कि वो चुपचाप अपने लिविंग रूम में शादी करना चाहती थीं । उनका ये सपना आज पूरा हो गया । आपको बता दें रिया और करण की शादी 14 अगस्‍त को अनिल कपूर के जुहू वाले बंग्‍ले में बेहद निजी समारोह में संपन्‍न हुई है ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति