Tuesday , October 19 2021

तालिबान से बदतर पाकिस्तान ! सैकड़ों की भीड़ ने महिला के साथ की बेशर्मी, कपड़े तक नहीं छोड़े

अगर आप अफगानिस्‍तान में तालिबानी कब्‍जे की तस्‍वीर से कांप रहे हैं तो एक नजर पाकिस्‍तान के उस वीडियो पर भी डाल लीजिए जहां 400 लोगों की भीड़ ने एक लड़के साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दी । घटना 14 अगस्त की है, जब पाकिस्तान अपनी आजादी का जश्न मना रहा था । उसी दिन पाकिस्तान में एक महिला के साथ ऐसी बर्बरता और बेशर्मी की गई, अब उसे भी तालिबान कहा जा रहा है ।

महिला टिकटॉकर से बर्बरता

लाहौर पुलिस ने मंगलवार को एक महिला टिकटॉकर और उसके साथियों से मारपीट करने व चोरी करने के आरोप में सैकड़ों अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है । इस रिपोर्ट के मुताबिक, दर्ज की गई एफआईआर में शिकायतकर्ता ने कहा है कि वह अपने छह साथियों के साथ स्वतंत्रता दिवस पर मीनार-ए-पाकिस्तान के पास एक वीडियो बना रही थी, जब लगभग 300 से 400 लोगों ने उन पर हमला कर दिया ।

हवा में उछाला, कपड़े फाड़े

एफआईआर में पीड़िता ने कहा है- “भीड़ बहुत ज्‍यादा थी और लोग बाड़े को लांघ रहे थे और हमारी ओर आ रहे थे । लोग मुझे धक्का दे रहे थे और इस हद तक खींच रहे थे कि उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ दिए । कई लोगों ने मेरी मदद करने की कोशिश की, लेकिन भीड़ बहुत अधिक थी और वे मुझे हवा में फेंकते रहे।” शिकायत में आगे कहा गया कि उसके साथियों के साथ भी मारपीट की गई । खींचतान के दौरान, उसकी अंगूठी और झुमके भी जबरन छीन लिए गए।

तालिबान या पाकिस्‍तान?

लड़की ने बताया कि उसकी एक साथी का मोबाइल फोन, उसका पहचानपत्र और उसके पास मौजूद 15,000 रुपये भी छीन लिए गए । एफआईआर में महिला पर हमला, आपराधिक हमला, उसके कपड़े उतारना, चोरी और दंगा फैलाने जैसी धाराएं जोड़ी गई हैं । इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । जिसे देखकर ये सवाल पूछना जायज है कि क्‍या ये पाकिस्‍तान है या तालिबान ।

Advertisement

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति