Thursday , October 28 2021

‘तालिबानियों पर मेरी स्टोरी गायब’: कंगना ने बताया- चीन से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने की हो रही कोशिश

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। अपनी स्टोरी में कंगना ने अनुमान लगाया है कि शायद ट्विटर के बाद अब उनके इंस्टाग्राम पर भी खतरा मंडरा रहा है। उन्होंने बताया कि कोई चीन से उनके अकॉउंट को हैक करने की कोशिशों में लगा है।

अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, “कल रात मुझे इंस्टाग्राम अलर्ट मिला कि कोई चीन में मेरे अकॉउंट को हैक करने की कोशिश कर रहा है। ये अलर्ट अचानक गायब हो गया और फिर जो तालिबानियों पर मैंने स्टोरी लगाई थी वो भी गायब हो गई। मेरा अकॉउंट डिसेबल कर दिया गया। इंस्टाग्राम वाले को कॉल करने पर मुझे मेरा एक्सेस मिला। लेकिन जैसा कि मैंने बताया कि जब भी मैं लिखने की कोशिश कर रही हूँ, मैं हर बार लॉग आउट हो जा रही हूँ।”

उन्होंने आगे बताया कि वह अपनी बहन का फोन लेकर इस स्टोरी को डाल रही हैं, क्योंकि उनकी बहन के फोन में भी उनका अकॉउंट खुला है। वह कहती हैं, “ये बहुत बड़ी अंतरराष्ट्रीय साजिश है। अविश्वसनीय।”


कंगना रनौत की इंस्टाग्राम स्टोरी

उल्लेखनीय है कि इस साल के मई महीने में कंगना ने बंगाल हिंसा पर अपनी राय रखते हुए ट्विटर पर ममता सरकार की आलोचना की थी। इसके बाद ट्विटर पर 4 मई को उनका अकॉउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। कंगना ने प्रतिक्रिया में लिखा था, “ट्विटर ने बस मेरी बात को साबित कर दिया कि वे अमेरिकी हैं और एक सफेद शख्स को जन्म से ही एक भूरे रंग के शख्स को गुलाम बनाने का हक मिल जाता है। ट्विटर हमें बताना चाहता है कि क्या बोलना है और क्या नहीं बोलना है। खुशकिस्मती से मेरे पास कई मंच हैं, जिनका इस्तेमाल करके मैं अपनी आवाज को उठाती रहूँगी।” इसके बाद वह इंस्टा पर एक्टिव हो गईं।

बता दें कि कंगना रनौत पिछले साल से लगातार चर्चा में हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद उन्होंने बॉलीवुड माफियाओं पर सवाल उठाया, उसके बाद उनकी अनबन महाराष्ट्र सरकार से हो गई, फिर जावेद अख्तर से जुड़े विवाद में उन्हें लेकर बातें हुईं। हाल में वह अपने स्टाफ के साथ तस्वीर खिंचवाने के कारण चर्चा में आईं थीं और उनकी ड्रेस को लेकर भी उन्हें ट्रोल किया गया था।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति