Saturday , April 27 2024

स्टीव स्मिथ ने नेट्स पर शुरू की प्रैक्टिस, टी20 विश्व कप के लिए तैयार : जॉर्ज बेली

ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ताओं के अध्यक्ष जॉर्ज बेली का मानना है कि स्टार बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ इस साल के अंत में होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए समय पर फिट हो जाएंगे। स्मिथ जिन्हें साल के शुरुआत में आईपीएल के दौरान बाएं कोहनी में चोट आई थी अब उन्होंने न्यू साउथ वेल्स में नेट्स में अभ्यास करना शुरु कर दिया है।

गुरुवार को जब ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप के लिए टीम के घोषणा की तो उसमें स्मिथ का नाम भी शामिल था। वीडियो कॉल पर संवादाताओं से बात करते हुए बेली ने कहा, उनकी तैयारी सही चल रही है, मेरे पास जो अपडेट है उसमे मुझे पता चला है कि वह हर सेशन के दौरान 100 से ज्यादा गेंदे खेल रहें है।

बेली ने आगे कहा, एक ऐसा समय आता है जहां आपको जोखिम लेना होता है। हमें स्मिथ पर पूरा भरोसा है, वह अपने शरीर को बखूबी जानते हैं और उन्हें पता है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कैसे प्र्दशन किया जाता है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch