Friday , September 24 2021

आधी रात युवती के साथ दरोगा कर रहा था गंदा काम, ग्रामीणों ने पहले की धुनाई, फिर खंभे से बांध दिया

बस्ती/लखनऊ। यूपी के बस्ती जिले में दुबौलिया थाना के ऊंजी गांव में एक आशिक मिजाज दरोगा अशोक कुमार चतुर्वेदी की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी, दरअसल दरोगा गांव में एक युवती के साथ रंगरलियां मना रहा था, जिसके बाद ग्रामीणों ने पकड़ कर उसकी भरपूर पिटाई की, फिर एक खंभे से बांध दिया। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस मौके पर पहुंची, अपने दरोगा की किसी तरह जान बचा थाने ले गई।

अकसर आता था

दरअसल ग्रामीणों को काफी दिनों से इस आशिक मिजाज दरोगा की तलाश थी, आरोप के मुताबिक वो गांव में अकसर आकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता था, बीती रात दरोगा अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया, अपनी बाइक प्राइमरी स्कूल के पास खड़ी की, इसके बाद वो युवती के घर में घुस गया, ग्रामीणों को जब शक हुआ, तो उन्होने दरोगा को रंगेहाथों पकड़ने के लिये घर के बाहर बैठे रहे, जब दरोगा रात 3 बजे घर से बाहर निकला, तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया।

हवा में फायरिंग

ग्रामीणों का आरोप है कि खुद को घिरा देख दरोगा ने सरकारी रिवाल्वर से हवा में फायरिंग कर दिया, फायरिंग की आवाज पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गये, इस दौरान पहले दरोगा को जमकर पीटा, फिर उसके बाद रस्सी से खंभे में बांधकर पिटाई की, सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दरोगा की जान बचाई, ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने लगाई।

तत्काल प्रभाव से निलंबित

घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी आशीष श्रीवास्तव थाने पहुंचे, उन्होने कहा कि एसआई पर ग्रामीणों ने फायरिंग और चरित्र हनन का आरोप लगाया है, दरोगा बिना वर्दी गांव में गया था, एसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति