Friday , September 24 2021

Who is Tej Pratap पर बिफरे लालू के लाल, राजद ऑफिस पर बोल सकते हैं धावा, खुला ऐलान

पटना। बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के बारे में राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के हू इज तेज प्रताप वाले बयान से लालू के लाल इतने लाल हो गये हैं, पार्टी के भीतर कोहराम मचा हुआ है, तेज प्रताप ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ रौद्र रुप धारण कर लिया है, उन्होने ठान लिया है कि राजद में उनकी पहचान पूछने वाले जगदानंद सिंब पर कार्रवाई कराये बिना वो शांत नहीं बैठेंगे, यही नहीं तेज प्रताप ने न्यूज 18 से बात करते हुए ये भी ऐलान कर दिया कि वो डंके की चोट पर शुक्रवार को राजद ऑफिस पहुंचेंगे, जरुरत पड़ी तो लोगों को अपनी पहचान भी बता देंगे, कि वो लालू यादव की संतान हैं, जो किसी से नहीं डरते।

मोर्चा खोल दिया

तेज प्रताप यादव ने सीधे-सीधे पार्टी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, उन्होने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से इस बाबत ना सिर्फ शिकायत करेंगे बल्कि जगदानंद सिंह पर कार्रवाई की भी मांग करेंगे, तब तक कार्रवाई नहीं होती, वो पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में शामिल भी नहीं होंगे, तेज के गुस्से का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि तेज प्रताप जगदानंद सिंह के खिलाफ मुकदमा करने तक को भी तैयार हैं।

राजद में कौन है धृतराष्ट्र और मामा शकुनी

इशारों –इशारों में तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी के खास सलाहकार संजय यादव पर भी हमला बोल रहे हैं, साथ ही तेज प्रताप ने इन पर चुटकी लेते हुए कहा कि आज पार्टी के भीतर धृतराष्ट्र और शकुनी जैसे लोग हम लोगों भाइयों को एक-दूसरे से दूर करने में लगे हैं, जिसमें वो सफल नहीं हो पाएंगे।

मुख्यमंत्री बनाना संभव नहीं

तेज प्रताप ने तो यहां तक कह दिया, कि अगर ऐसे लोग तेजस्वी यादव के साथ रहते हैं, तो तेजस्वी का मुख्यमंत्री बनना संभव नहीं है। आपको बता दें कि पार्टी में ज्यादा भाव नहीं मिलने से तेज प्रताप नाराज हैं, वो समय-समय पर अपने ही लोगों के खिलाफ मोर्चा खोलते रहते हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति