Tuesday , September 28 2021

‘सजदा करो, नमाज पढ़ो…’: 7 घंटे तक 7 तरह की पूजा कर गृह प्रवेश करने वाली स्वरा भास्कर को मिला ऐसा जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने री-डेवलपमेंट किए गए घर में 7 घंटे तक पूजा की और उसके बाद गृह प्रवेश किया। उन्होंने कहा कि उन्हें एक ऐसे पुजारी मिले जिन्होंने 7 घंटे तक 7 तरह की पूजा एक साथ कराई, जिसमें गणेश पूजा, सत्यनारायण पूजा, रुद्राभिषेक और अंत में हवन और गृह प्रवेश पूजा शामिल है।

हालाँकि अक्सर हिन्दू विरोधी बयानों और हिन्दुओं का विरोध करने वालों के समर्थन में रहने वाली स्वरा भास्कर ने जैसे ही पूजा करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, कई यूजर्स ने उन्हें उनके हिन्दू विरोध की याद दिलाई। एक यूजर ने कहा कि हिन्दुओं को आतंकवादी कहने वाली मैडम देवताओं की पूजा कर रही हैं। साथ ही यूजर ने कहा, “चर्च में जाओ, सजदा करो, नमाज पढ़ो… पूजा पाठ तो ढोंग है… ऐसा करने से सेक्युलर देवता नाराज हो जाएँगे।”

 

 

एक अन्य यूजर ने लिखा, “दीदी को ब्राह्मणवाद को गरियाना भी है और दीदी को ब्राह्मण बुलाकर पूजा भी करवाना है। ऐसे कैसे चलेगा दीदी? हिप्पोक्रेसी ने जहर चाट लिया होगा।”

बता दें कि स्वरा अपने हिन्दू विरोध के लिए जानी जाती हैं और अवो हिंदुत्व आतंकवाद जैसे शब्दों का उपयोग करती रहती हैं। हाल ही में अफगानिस्तान में तालिबानियों के कब्जे के बाद स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा था, “हम तालिबान के आतंक पर हैरानी और दुःख जताते हुए ‘हिंदुत्व आतंकवाद’ की तारीफ नहीं कर सकते। ऐसा भी नहीं हो सकता कि हम तालिबान के आतंक पर चुप बैठें और ‘हिंदुत्व आतंकवाद’ पर आक्रोश जताएँ। हमारे मानवीय व नैतिक मूल्य इस पर आधारित नहीं होने चाहिए कि अत्याचारी कौन है और पीड़ित कौन है।” उनके इस ट्वीट के बाद हिन्दू आईटी सेल ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति