Friday , September 24 2021

UP: पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर अरेस्ट, खींचते हुए ले गई पुलिस, रेप केस में सांसद की मदद का आरोप

लखनऊ। पूर्व आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर शुक्रवार को गिरफ्तार हो गए. अमिताभ ठाकुर पर मुख्तार अंसारी के कहने पर रेप के आरोपी सांसद अतुल राय को बचाने के लिए आपराधिक षड्यंत्र रचने का आरोप है. दरअसल, अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने 16 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के बाहर अपने दोस्त के साथ खुद को आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की थी. इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

एसआईटी जांच के आधार पर हुई कार्रवाई
बताया जा रहा है कि अमिताभ ठाकुर को एसआईटी जांच की रिपोर्ट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. रेप पीड़िता ने मुख्तार अंसारी के कहने पर रेप के आरोपी अतुल राय को बचाने के लिए आपराधिक षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया था.

पुलिस की गाड़ी में बैठने से इनकार कर रहे थे अमिताभ 
अमिताभ ठाकुर को शुक्रवार को जब पुलिस पकड़ने पहुंची, तो वे गाड़ी में बैठने से इनकार कर रहे थे. पुलिस ने उन्हें जबरन गाड़ी में बैठाया. वे पुलिस अधिकारियों से एफआईआर दिखाने की मांग कर रहे थे. आरोप है कि इस दौरान उन्होंने एक पुलिसकर्मी पर हाथ भी उठाया. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

जेल में बंद हैं राय

अतुल राय घोसी से बसपा के सांसद हैं. 2019 लोकसभा चुनावों के दौरान ही उन पर रेप का आरोप लगा था. अतुल राय को जेल जाना पड़ा. हालांकि रेप के आरोपों के बाद भी वे चुनाव जीत गए थे. अतुल राय यूपी के नैनी जेल में बंद हैं. उन्हें जमानत नहीं मिली है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति