Friday , September 24 2021

‘पोर्न देखो और मेरे साथ सेक्स करो’ – 13 साल के भाई को 16 साल की बहन की धमकी, हो गई गर्भवती, घटना मुंबई की

मुंबई के कुरार इलाके से भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है। यहाँ 16 साल की बहन ने अपने 13 वर्षीय भाई को पोर्न वीडियो दिखाकर उसे जबरन सेक्स करने के लिए मजबूर किया। इसका खुलासा तब हुआ, जब लड़की 5 महीने की गर्भवती पाई गई। लड़की ने बताया कि उसने अपने छोटे भाई पर यौन संबंध बनाने के लिए दबाव डाला था, जिसकी वजह से वो गर्भवती हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किशोरी को पोर्न वीडियो देखने की लत थी। वह अपने छोटे भाई के साथ सोफे पर सोती थी। इस बीच वह 13 साल के भाई को अपने मोबाइल पर पोर्न वीडियो दिखाती थी। इसके बाद वह अपने भाई से उसके साथ सेक्स करने को कहती थी। दोनों पिछले कई महीनों से ऐसा कर रहे थे। 16 वर्षीय किशोरी अब 5 महीने की गर्भवती है। उसके प्रेग्नेंट होने के बाद ये हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है।

लड़की के बयान के मुताबिक, वह अक्सर अपने छोटे भाई को अश्लील वीडियो दिखाती थी। उसने यह भी बताया कि वो अपने भाई के साथ जबरदस्ती करती थी और उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ यौन संबंध बनाने लगी थी। पुलिस अधिकारियों का कहना ​है कि ऐसा करने की वजह से लड़की गर्भवती हो गई।

पुलिस ने इस मामले में नाबालिग भाई से भी पूछताछ की है। भाई ने इसकी पुष्टि करते हुए पुलिस को बताया कि उसकी बहन सही कह रही है। भाई ने यह भी बताया कि जब उसने अपनी बहन के साथ सेक्स करने से मना किया था तो उसकी बहन ने उसे पीटने और इस बारे में सबको बताने की धमकी दी थी। इस डर से वह अपनी बहन के साथ सेक्स करने के लिए तैयार हुआ था।

पुलिस ने बहन-भाई के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। लड़की के छोटे भाई को बाल सुधार गृह भेजा गया है। वहीं, लड़की का अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस गर्भ में पल रहे बच्चे के माता-पिता का डीएनए टेस्ट करवा रही है।

पुलिस ने कहा कि डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट के आने के बाद घटना के बारे में और जानकारी सामने आएगी। mensdayout द्वारा प्रकाशित एक रिपोर्ट में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रकाश बेले के हवाले से कहा गया है कि सभी एंगल से मामले की जाँच की जा रही है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति