Saturday , April 27 2024

कपिल शर्मा शो से तेज प्रताप यादव को आया बुलावा, जानिये पूरी खबर

लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद में इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, तेज प्रताप बनाम जगदानंद के बीच जारी तनातनी के बीच लालू के बड़े बेटे शनिवार को पार्टी ऑफिस पहुंचे, तो उन्होने बताया कि वो जल्द ही कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे, उन्होने बताया कि स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने उन्हें शो में आने का आमंत्रण दिया है, बस फ्लाइट के टिकट का इंतजार है, तेज ने मजाकिया लहजे में कहा, जैसे ही टिकट आएगा, तो वो चले जाएंगे।

मीडिया वाले करते रहे सवाल

शनिवार को तेज प्रताप जब पार्टी ऑफिस पहुंचे, तो प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पहले से ही वहां मौजूद थे, दोनों नेताओं के बीत किसी तरह की बातचीत नहीं हुई, पार्टी के दोनों नेता अपने-अपने केबिन में बैठे रहे, लालू के लाल जब बाहर निकले, तो मीडिया वाले सवालों के साथ उन पर टूट पड़े, जवाब में तेज प्रताप यादव ने कहा जगदानंद सिंह मेरे चेंबर में आ सकते थे, हमसे भतीजे की तरह मिल सकते थे, दूसरी ओर छात्र राजद के नये प्रदेश अध्यक्ष गगन कुमार, तेज प्रताप से मिलने पहुंचे थे।

कार्यकर्ताओं के माध्यम से संवाद

विवाद के बाद तेज प्रताप पहली बार पार्टी ऑफिस पहुंचे थे, ऑफिस में आकर वो सीधे पिता लालू यादव की केबिन में गये, दो बड़े नेताओं के बीच मनमुटाव का खामियाजा पार्टी के दूसरे नेताओं को उठाना पड़ा, नेता और कार्यकर्ताओं का कारवां कभी तेज प्रताप तो कभी जगदानंद सिंह के केबिन में नजर आता, स्थानीय मीडिया के मुताबिक दोनों ही नेताओं के बीच सीधी बात नहीं हो रही थी, वो कार्यकर्ताओं के माध्यम से संवाद कर रहे थे।

आकाश यादव के पार्टी छोड़ने पर क्या कहा

अपने करीबी आकाश यादव के पार्टी छोड़ने पर तेज प्रताप ने कहा कि अगर कोई संगठन किसी कार्यकर्ता की बेइज्जती करता है, तो वो वहां कैसे रह सकता है, उन्होने कहा कि आकाश को नई पारी की शुभकामनाएं देता हूं, मैं तो लोकतंत्र के लिये लड़ ही रहा हूं, जिसको जहां जाना है, वो जाने के लिये आजाद है, किसी के जाने से राजद कमजोर नहीं होगा। आपको बता दें कि आकाश यादव को तेज प्रताप का खासमखास माना जाता था, वो छात्र राजद के अध्यक्ष थे, लेकिन जगदानंद सिंह द्वारा पैदा हुए विवाद के बीच उनकी जगह गगन कुमार को छात्र राजद का अध्यक्ष बना दिया गया, इसके बाद आकाश यादव ने राजद छोड़ लोजपा (पारस गुट) ज्वाइन कर लिया।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch