Friday , April 26 2024

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अरमान कोहली को NCB ने किया गिरफ्तार, घर से मिला कोकीन

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट रह चुके अरमान कोहली के जुहू स्थित घर पर एनसीबी ने छापेमारी की है, एक्टर के घर से ड्रग्स बरामद होने के बाद एनसीबी टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया है, न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार छापेमारी के दौरान एक्टर के घर से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स भी बरामद की है, जिसके बाद उनसे पूछताछ की जा रही है, एनसीबी मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने मामले में एक्टर की भूमिका पर बात की, उन्होने बताया कि उनके घर से ड्रग्स बरामद किया गया है।

जांच अभी भी जारी

समीर वानखेड़े ने मामले में बात करते हुए बताया कि एक्टर के घर पर एनसीबी और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंट एक्ट 1985 के तहत छापेमारी की गई थी, मामले की जांच अभी जारी है, वो कहते हैं कि हम अभी बहुत कुछ कह नहीं सकते, लेकिन मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि एनडीपीसी के तहत उनके घर पर छापेमारी की गई है।

ड्रग्स बरामद

अपडेट के अनुसार अरमान कोहली के घर से ड्रग्स बरामद की गई है, जिसके बाद अब एक्टर से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ की जाएगी, एनसीबी मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के अनुसार छापेमारी के बाद अरमान कोहली से पूछताछ की गई, लेकिन उन्होने सवाल के सही-सही जवाब नहीं दिये हैं, इसलिये आगे की पूछताछ के लिये उन्हें हिरासत में ले लिया गया है।

कोकीन बरामद

एनसीबी की मुंबई ब्रांच ने मामले में कार्रवाई को अंजाम देते हुए 28 अगस्त को चर्चित टीवी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट रहे अरमान कोहली के खिलाफ और उसके साथी अजय राजू सिंह के आवास सहित अन्य लोकेशन पर छापेमारी शुरु की, जिसके बाद अरमान के जुहू स्थित आवास से 25 ग्राम बेहद उच्च क्वालिटी के कोकीन ड्रग्स मिले हैं, इसके साथ ही कई नशे के कारोबारियों के साथ कनेक्शन की जानकारी भी मिली है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch