Tuesday , October 19 2021

‘सिंगल मदर’ रहना चाहती है नुसरत जहाँ कहा, नहीं करेंगी कभी अपने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा

बंगाली फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री व पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहाँ माँ बन गई है. उन्होंने गुरुवार (26 अगस्त, 2021) को अपने बच्चे को जन्म दिया है. ख़बरों की माने तो पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से सांसद नुसरत जहाँ 2020 से ही बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ लिव इन में रह रही थी. यश दासगुप्ता अभिनेता होने के साथ ही भाजपा के नेता भी है. वहीं बच्चे को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस ने अपने बच्चे के पिता का नाम बताने तक से मना कर दिया है. इसके बाद से ही कोलकाता की ‘सिंगल मदर्स’ उनके समर्थन में उतरी आई है.

वहीं लोगों की नजरें नुसरत जहाँ के पूर्व पति निखिल जैन के एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर बनी हुई है. इसमें उन्होंने लिखा है कि कर्म ही धर्म है. इन दोनों ने ही जुलाई 2019 में तुर्की के बोद्रोम में शादी की थी. नुसरत जहाँ ने कानून की नज़र में इस शादी को अवैध बताते हुए निखिल जैन से नाता तोड़ लिया था.

nusrat jahan

उन्होंने कहा था कि, उनका कहना है कि वर्ष 2019 में उनकी शादी तुर्की के कानून के मुताबिक हुई थी. इसके साथ ही भारतीय विवाह अध‍नियि‍म के तहत रजिस्‍टर नहीं होने के कारण यह शादी भारत में वैध नहीं है. इसके साथ ही नुसरत ने अपनी शादी की सभी तस्वीरें उनके सोशल साइड अकाउंट से डिलीट भी कर दी थी.

nusrat jahan

विवाद के दौरान नुसरत के पूर्व पति निखिल ने कहा था कि उनकी और नुसरत की शादी टूट गई है और वे छह महीने से ज्यादा समय से एक दूसरे के साथ नहीं है. ऐसे में यह बच्चा उनका नहीं है. निखिल ने ये भी कहा था कि उनके और नुसरत के बीच किसी तरह का कोई संपर्क नहीं है. इसके साथ ही निखिल ने नुसरत पर धोखा देने के आरोप भी लगाए है. ज्ञात होकि नुसरत – यश के साथ दिसंबर में अजमेर शरीफ गई थी और उन्होंने नया साल साथ में राजस्थान में मनाया था. इसके अलावा, दोनों एक साथ दक्षिणेश्वर मंदिर भी गए थे.

nusrat jahan yash dasgupta

निखिल ने एक बार बताया था कि, उन्हें नुसरत से प्यार था इसलिए उन्होंने नुसरत (Nusrat Jahan) को शादी के लिए प्रपोज किया था. हमने वर्ष 2019 जून महीने में तुर्की में जाकर शादी की थी. इसके बाद भारत लौटकर कोलकाता में सभी को रिसेप्शन भी दिया था. ज्ञात हो कि वर्ष 2020 में नुसरत ने एक्टर यश दासगुप्‍ता (Yash Dasgupta) के साथ फिल्‍म ‘SOS Kolkata’ में काम किया था. यही वो फिल्म थी जिसकी शूटिंग लंदन में हुई थी. इसी दौरान नुसरत और यश दास गुप्ता के बीज नजदीकियां बढ़ी थी.

नुसरत के सपोर्ट में 2003 में ही अपने पति से तलाक ले चुकीं विसुअल आर्टिस्ट एलेना बनिक ने कहा कि वो रिलेशनशिप में थीं, मगर किसी वजह से शादी नहीं कर पाईं. उन्होंने कहा कि 2010 में उनका गर्भपात हो गया था, जब पहली बार वो गर्भवती बनी थीं. उनके मुताबिक आज आज अपनी बेटी की सिंगल मदर है. फिल्म निर्देशक अनिंदिता सर्बाधिकारी ने भी नुसरत का साथ दिया है. उन्होंने कहा कि एक माँ के पास अधिकारी होता है कि वह अपने बच्चे के पिता का नाम सार्वजनिक करना चाहती हैं या नहीं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति