Tuesday , September 28 2021

Bigg Boss OTT: Millind Gaba ने गुस्से में खोल दिया सिंगर का राज, कहा- ‘सोते वक्त अंडरगार्मेंट नहीं पहनतीं Neha Bhasin’

Bigg Boss OTT: Millind Gaba Told About Singer Neha Bhasin Not Wearing  Undergarment habit | Bigg Boss OTT: Millind Gaba ने गुस्से में खोल दिया  सिंगर का राज, कहा- 'सोते वक्त अंडरगार्मेंट‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में यूं तो प्यार का मौसम जवां हो रखा है. लेकिन बीच-बीच में कुछ लड़ाइयां भी होने लगती हैं. हाल ही में नेहा भसीन (Neha Bhasin) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने अपने कनेक्शन बदले और एक-दूसरे को अपना कनेक्शन बनाया. लेकिन कनेक्शन टूटने के बाद मिलिंद और नेहा में लड़ाई थोड़ी ज्यादा होने लगी है.

नेहा और प्रतीक ने छोड़ा था कनेक्शन का साथ

बीते दिनों कनेक्शन में बंधे चार कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह (Akshara Singh)-प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और मिलिंद गाबा (Millind Gaba)-नेहा भसीन (Neha Bhasin) की जोड़ी टूट चुकी है. इन कंटेस्टेंट्स ने आपस में अपने कनेक्शन की अदला-बदली कर ली है. जिसके बाद चारों के बीच की इक्वेशन भी पूरी तरह से बदल चुकी है. अब ये चारों आपस में एक-दूसरे को टारगेट करते नजर आ रहे हैं. इस बीच मिलिंद गाबा ने नेहा भसीन को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया है.

नेहा ने मिलिंद को कहे अपशब्द

मिलिंद गाबा (Millind Gaba) के हैरान कर देने वाले खुलासे के बाद नेहा भसीन जमकर ट्रोल हो रही हैं. दरअसल, हाल ही में नेहा भसीन (Neha Bhasin) और मिलिंद गाबा के बीच जमकर बहस चल रही थी. इसी बीच नेहा, मिलिंद को लेकर अपने शब्दों को कंट्रोल में नहीं रख पाईं और उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि अब दर्शक उन्हें घर से निकाले जाने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर नेहा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

मिलिंद ने भी खोला नेहा का राज

इस पर मिलिंद गाबा ने भी सिंगर को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया और कहा कि नेहा ने उन्हें बताया कि वह बेडरूम एरिया में अंडरगार्मेंट नहीं पहनतीं और इससे मिलिंद भी असहज हो गए थे. मिलिंद के खुलासे के बाद नेहा सफाई देती हैं और कहती हैं कि वह सब उन्होंने मजाक में कहा था. उन्हें असहज होने की जरूरत नहीं है. इस पर प्रतीक नेहा का साथ देते हैं और अक्षरा और मूज जट्टाना ने मिलिंद का साथ दिया.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति