Friday , September 17 2021

खूबसूरत बहन को चचेरे भाई ने किया प्रपोज, किया इनकार तो दिन-दहाड़े दी खौफनाक सज़ा

ईराक की इंस्टाग्रामर हसीन नौरज़ान अल शामरी को उसके ही चचेरे भाई ने खौफनाक मौत दे दी । नौरजान की दिन-दहाड़े हत्‍या का वीडियो तक सोशल मीडिया पर डाल दिया गया था । इस महिला का कसूर सिर्फ दतना था कि वो बेइंतहा खूबसूरत थी और उसने अपने चचेरे भाई से शादी से इनकार कर दिया था ।

बेकरी में काम करती थी नौरजान

तस्‍वीरों में दिख रही नौरजान एक बेकरी में काम करती थीं, वो शौकिया वीडियो बनाती थी । जब वो अपने काम से घर वापस लौट रही थी, तभी रास्ते में तीन लोगों ने उस पर हमला बोल दिया । इन सभी के हाथों में चाकू था और सर ढके हुए थे । ये घटना दिन दहाड़े हुई । इस हत्‍या का वीडियो भी बना और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया ।

कजन गिरफ्तार

लिस ने मामले में नौरज़ान के चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो और भाई फरार हैं । दरअसल  नौरज़ान की पहली शादी 13 साल की उम्र में ज़बरदस्ती करा दी गई थी, पहली शादी टूटी तो दूसरी शादी भी उसके ही चचेरे भाई से तय कर दी गई । जब नौरज़ान ने इस शादी से इनकार किया तो परिवार नाराज हो गया । जिसके बाद उसी चचेरे भाई ने उसे ये खौफनाक सज़ा दी ।

नाराज था परिवार

नौरज़ान पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गई थी, वो लगातार इंस्टाग्राम पर अपनी तस्‍वीरें शेयर कर रही थी । इसी बात को लेकर उसके घर में लोग उससे खासे नाराज़ हो गए थे । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नौरज़ान के भाइयों ने अपना गुनाह मान लिया है, पारिवारिक समस्याओं के चलते उन्होंने ऐसा किया । वहीं नौरज़ान की दर्दनाक मौत से पूरे इराक में सनसनी फैली हुई है, लोग महिला सुरक्षा को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं । जिसके चलते सरकार ने भी मामले में सख्‍ती दिखाते हुए कार्रवाई की है ।

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति