Tuesday , September 28 2021

नहीं रहे बलिका वधू के दोनों लीड एक्टर, पहले प्रत्युषा गईं और अब सिद्धार्थ भी नहीं रहे

जब भी हम सुपरहिट टीवी शो ‘बालिका वधू’  की बात करते हैं तो सभी के जहन में प्रत्युषा बनर्जी के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा आ जाता है। प्रत्युषा के निधन के कुछ सालों बाद सिद्धार्थ शुक्ला यूं चला जाना हर किसी को एक बड़ा सदमा दे गया है। दोनों की केमेस्ट्री बेहद पसंद की गई थी, हालांकि दोनों एक्टर काफी कम समय के लिए इस सीरियल में नजर आए थे।

इस सीरियल में अविका गौर ने छोटी आनंदी का किरदार निभाया था, जबकि प्रत्युषा बनर्जी बड़ी आनंदी की भूमिका में नजर आई थीं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला करीब आठ साल पहले टेलीविजन धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में नजर आए थे। धारावाहिक में उन्होंने शिव का किरदार निभाया था।

1 अप्रैल 2016 को प्रत्युषा के निधन की खबर आने पर पूरी टीवी इंडस्ट्री हिल गई थी, हर कोई हैरान रह गया था। एक्ट्रेस की मौत को आत्महत्या कहा गया है, लेकिन उनके माता-पिता का दावा है कि उनकी बेटी का मर्डर हुआ था। ऐसे में वह पिछले साढ़े 5 सालों से इस गुत्थी को सुलझाने और अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए केस लड़ रहे हैं।

वहीं, दूसरी ओर सिद्धार्थ शुक्ला की बात करें तो बिग बॉस जीतने के बाद सिद्धार्थ काफी ज़्यादा एक्टिव हो गए थे। उन्हें अक्सर टीवी शोज़ पर बतौर गेस्ट बुलाया जाता था। सिद्धार्थ ने बिग बॉस फेम शहनाज़ गिल के साथ कई म्यूज़िक वीडियोज़ भी शूट किए थे जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। हाल में सिद्धार्थ को बिग बॉस OTT और डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने में भी देखा गया था। इतना ही नहीं वह साल 2014 में वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां भी नज़र आए थे।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति