Friday , September 24 2021

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के आखिरी म्यूजिक वीडियो की अनसीन तस्वीरें, फैंस बोले जल्‍दी करो रिलीज

सेलिब्रिटीज की मौत से उबरना फैंस के लिए आसान नहीं, उनकी फिल्‍में-सीरियल्‍स-म्‍यूजिक वीडियोज सब कुछ उन सितारों की याद बार-बार दिलाते रहते हैं । हाल ही में टीवी इंडस्‍ट्री के पॉपुलर फेस सिद्धार्थ शुक्‍ला की मौत हो गई । सिद्धार्थ सिर्फ 40 साल के थे, बिग बॉस के 13वें सीजन में उन्‍हें फैंस से इतना प्‍यार मिला कि आज वो मरकर भी अमर हो गए हैं । उनके लाखें फैंस उन्‍हें याद करते हैं, उनके पुराने वीडियोज देखकर उनके होने का एहसास कर रहे हैं । सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी को खूब पसंद किया है । फैंस दोनों को साथ काम करते हुए देखना चाहते थे । सिद्धार्थ के जाने के बाद आने वाले दिनों में उनका एक म्‍यूजिक वीडियो रिलीज हो सकता है, इसमें सिडनाज की कैमिस्‍ट्री फैंस को आखिरी बार देखने को मिलेगी ।

अनसीन तस्‍वीरें वायरल

सिद्धार्थ शुक्‍ला पिछले दिनों शहनाज के साथ एक और म्यूजिक वीडियो पर काम कर रहे थे जिसकी फोटोज वायरल हो रही हैं । सिद्धार्थ और शहनाज श्रेया घोषाल के म्यूजिक वीडियो ‘हैबिट’ में दिखाई देने वाले थे । इस गाने की आधी शूटिंग पूरी हो चुकी है । ये गाना अभी तक रिलीज नहीं हो पाया है, लेकिन अब इस गाने की कुछ तस्‍वीरें सामने आईं हैं ।

गाना जल्‍दी रिलीज करने की मांग

अब इन तस्‍वीरों को देखकर फैंस जल्द से जल्द इस गाने को रिलीज करने की मांग कर रहे हैं ताकि एक आखिरी बार और वो अपनी प्यारी जोड़ी ‘सिडनाज’ को देख सके । फैंस कह रहे हैं कि ये गाना जितना भी शूट हुआ है उसे रिलीज कर दिया जाना चाहिए । सिद्धार्थ और शहनाज की इन तस्वीरों का काफी पसंद किया जा रहा है ।

ब्‍लू-ब्‍लू दिख रहे हैं शहनाज और सिद्धार्थ

समुद्र किनारे हो रही इस शूटिंग की तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं । एक फोटो में सिद्धा्र्थ शहनाज का हाथ मरोड़ते दिख रहे हैं, एक में दोनों सूरज की धूप का मजा लेते हुए दिख रहे हैं । दोनों ब्‍लू आउटफिट्स में ही हैं और उनके आसपास ब्लू एंड व्हाइट के कॉम्बिनेशन में ही सेट सजा है । सिद्धार्थ शुक्‍ला की स्माइल करजे हुए एक सोलो तस्‍वीर भी सामने आई है, जिसे फैंस अब सिर्फ इस वीडियो में ही देख पाएंगे ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति