Friday , March 29 2024

बेरहम बहू ने पति के सामने सास को पीटा, रोकने की जगह वो वीडियो बनाता रहा

हरियाणा के गुरुग्राम में एक बहू का अपनी सास को पीटते हुए वीडियो वायरल हुआ है । बूढ़ी सास पर अत्‍याचार करने वाली इस औरत का वीडियो उसके खुद के पति ने बनाया है । पति के सामने ही वो अपनी सास को पीटती रही । वो लगातार पति से लड़ती हुई भी सुनाई दे रही थी । सास-बहू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

सबूत के लिए बनाया वीडियो

सास को पीटने वाली इस औरत का ये चेहरा दिखाने के लिए ही उसके पति ने ये वीडियो अपने ही फोन से बनाया है । वीडियो बनाकर युवक ने इसकी शिकायत राजेंद्रा पार्क थाना की पुलिस को दी । युवक ने अपनी पत्नी पर उसकी मां के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। युवक ने बताया कि उसकी पत्‍नी उसकी मां को इसी तरह मारती पीटती थी ।

काम वाली बाई को लेकर हुआ विवाद

राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र के रतन विहार में रहने वाले आयुष मित्तल ने बताया कि उसकी पत्नी कविता उसकी मां के साथ घरेलू कलह के चलते मारपीट करती है। उनकी मां ऊपर वाले फ्लोर पर अकेले रहती हैं, काम नहीं कर पातीं तो उसने पत्‍नी को उनके लिए काम वाली लगाने को कहा ।

इस पर वो भड़क उठी और बोली कि क्‍या तुम्‍हारी मां के हाथ नहीं हैं । इसके बाद उसने मां पर हाथ उठाना शुरू कर दिया । अंशु ने बताया कि कुछ दिन पहले भी उसकी पत्नी ने उसकी मां अंशु मित्तल को पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी थी ।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch