Friday , March 29 2024

15 सितंबर, बुधवार का राशिफल: गणपति बप्‍पा मोरया का जयकारा लगाएं मिथुन राशि के जातक, कष्‍ट कटेंगे

मेष राशिफल
क्रोध पर संयम बरतें, वरना संबंध बिगड़ते देर नहीं लगेगी । मानसिकरुप से बेचैन हो सकते हैं, किसी काम में मन ना लगे इसकी भी संभावना है । आपका स्वास्थ्य भी कुछ नरम-गरम रह सकता है । धार्मिक कार्यक्रम का हिस्‍सा बन सकते हैं ।
वृषभ
सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं, किसी नए काम की शुरुआत ना करें । खाने-पीने में गड़बड़ी आपको बीमार कर सकती है । यात्रा ना करें, दुर्घटना हो सकती है ।
मिथुन
मनोरंजन में बीतेगा आज का दिन, शारीरिक और मानसिक रूप से खुशी का अनुभव करेंगे । दोस्‍तों के साथ यात्रा करने का कार्यक्रम बनेगा । नई गाड़ी खरीद सकते हैं ।
कर्क
व्यवसाय में आज का दिन शुभकारी है । दफ्तर में लाभ मिलेगा । परिवारजन आपके साथ आनंदपूर्वक समय बिताएँगे। मानसिकरुप से भी स्‍वस्‍थ अनुभव करेंगे ।

सिंह राशिफल

क्रिएटिव फील्‍ड के लोगों के लिए लाभकारी दिन । छात्रों का दिन भी अच्‍छा रहेगा, दिन मनोरंजन और पढ़ाई में गुजरेगा । दोस्‍तों के साथ भेंट हो सकती है । क्रोध पर संयम रखें, जिससे मानसिक एकाग्रता बनी रहेगी।
कन्या
प्रतिकूलताओं से भरा रहेगा दिन, शिथिल रहेंगे । आलस से भरा हुआ दिन बताया जा रहा है । मानसिकरुप से भी चिंता बनी रह सकती है । पत्नी के साथ लड़ाई हो सकती है ।
तुला
आनंद में बितेगा दिन, प्रतिस्पर्धियों से जीत प्राप्‍त होगी । परिवार से मुलाकात हो सकती है । धम्रिक आयोजनों के लिए यात्रा कर सकते हैं ।
वृश्चिक
परिवार में क्लेश ना हो इसके लिए वाणी पर नियंत्रण रखें । किसी को को ठेस पहुंच सकती है । दांपत्‍य जीवन में कोई बड़ा तूफान आ सकता है । संभलकर रहें।

धनु राशि

सेहत नरम-गरम हो सकती है, मन थोड़ा परेशान रहेगा । किसी भी काम को सावधानी से करेंगे तो लाभ मिलेगा । विरोधियों के साथ वाद-विवाद में ना उलझें ।
मकर राशि
धन का खर्चा बढ़ सकता है, यात्रा के प्रसंग बन सकते हैं । गुस्‍से पर नियंत्रण रखना होगा । मतभेद से दूर रहकर शांति से काम करें ।
कुंभ राशि
प्रेम संबंधों के लिए अनुकूल दिन है । मनोबल और आत्मविश्वास से सारे काम पूरे कर लेंगे । प्रवास-पर्यटन की संभावनाएँ बन रही हैं । बढि़या भोजन मिलेगा । गाड़ी खरीद सकते हैं ।
मीन राशि
आज का शुभ फल्‍ लेकर आ रहा है, शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा होगा । घर में सुख-शांति रहेगी । आपके मायके से कोई बहुत अच्‍छा खबर आ सकती है ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch