Friday , March 29 2024

Broken But Beautiful वेब सीरीज से Sidharth Shukla का वीडियो वायरल, फैंस हुए इमोशनल

टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत ने सबको हिलाकर रख दिया है, उनका परिवार और करीबी दोस्‍त अब भी गहरे सदमे में हैं । सिद्धार्थ के कई वीडियो अब भी सोशल मीडिया में लगातार सामने आ रहे हैं, फैंस इन पर चर्चा कर रहे हैं, इन्‍हें शेयर कर रहे हैं । अपने फेवरेट एक्‍टर से जुड़ी हर बात उनको इमोशनल कर जाती है । अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

वेबसीरीज से वीडियो वायरल

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो क्लिप ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 की प्रोड्यूसर सरिता तंवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है । ये क्लिप इस वेबसीरीज के क्लाइमेक्स सीन से है, जिसमें सिद्धार्थ अपनी प्यारी सी मुस्कान के साथ सोनिया राठी को अलविदा कह रहे हैं ।

वीडियो के साथ इमोशनल कैप्‍शन

इस वीडियो के साथ सरिता तंवर ने एक लंबा सा नोट भी लिखा है । सरिता ने लिखा- “जब एक अभिनेता इस दुनिया से जाता है तो हर कोई उसके दोस्तों और परिवार के दुख की बात करता है. लेकिन उनके फैंस का जो नुकसान हुआ है उसके बारे कोई बात नहीं करता. उनके दुख को कोई नहीं मानता. वैसे तो हर अभिनेता के बहुत सारे फैंस होते हैं लेकिन सिद्धार्थ अलग थे. उनके प्यार को हमने अपने शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 के वक्त महसूस किया.’

हमेशा याद रहेगा …

सरिता तंवर ने आगे लिखा- “सिद्धार्थ के फैंस का प्यार उनकी अराधना था. वो उनसे जुड़ी हर बात को सेलिब्रेट करते हैं, उन्होंने BBB3 को साल का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बना दिया. ये उनके लिए प्योर लव हैं. जब उनके निधन की खबर सुनी तो उनके करीबी दोस्तों और परिवार के दर्द के साथ, हम सभी ने सिद्धार्थ के फैंस के दर्द को महसूस किया. काश कि ऐसा हो सकता कि BBB3 की टीम उनके फैंस को एकसाथ गले लगा पाती”. सरिता आगे कहती हैं कि “यहाँ वो मुस्कुराते हुए “अलविदा” कहता है.. और इसी तरह मैं उसे हमेशा याद रखना चाहती हूं..”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch