Friday , September 24 2021

हीरालाल सैनी के बाद एक और मामला आया सामने, ASI पर महिला का आरोप, ऑडियो वायरल

डीएसपी हीरालाल सैनी कांड के बाद अब राजस्थान पुलिस की छवि को धूमिल करने वाला एक और मामला सामने आया है, दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों 2 ऑडियो क्लिप वायरल हो रहे हैं, जिसमें महिला बाड़मेर पुलिस से एक एएसआई पर दुष्कर्म का आरोप लगा रही हैं, मामला सामने आने के बाद एसपी आनंद शर्मा ने मामले में जांच के आदेश दिये हैं।

6 महीने पहले बलात्कार

ऑडियो मैसेज क्लिप में महिला आरोप लगा रही है कि बाड़मेर पुलिस के एक एएसआई ने 6 महीने पहले उसके साथ बलात्कार किया था, इस दौरान महिला अपनी पूरी आपबीती सुना रही है, वो ये भी कह रही है कि घटना के बाद उसके घरवालों ने भी उसका साथ नहीं दिया।

जांच के आदेश

अब युवती को सरकार और कानून –व्यवस्था से न्याय की उम्मीद है, ऑडियो वायरल होने के बाद बाड़मेर पुलिस एसपी आनंद शर्मा ने मामले में जांच चौहटन डीएसपी नारायण सिंह को सौंपी है, वो युवती का बयान लेने के बाद मामले में अपनी रिपोर्ट सौपेंगे।

हीरालाल सैनी कांड से हुई थू-थू

आपको बता दें कि हाल ही में ब्यावर पुलिस में डीएसपी हीरालाल सैनी कांड भी चर्चा में रहा था, इसमें डीएसपी और महिला कांस्टेबल स्वीमिंग पूल में अश्लील हरकतें करते नजर आये थे, वीडियो वायरल होने के बाद राजस्थान पुलिस की खूब फजीहत हुई थी।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति