Tuesday , October 4 2022

प्रेग्नेंसी की वजह से बर्बाद हो गया करियर, मां बनने के बाद फिल्मों से दूर हो गई ये 4 मुस्लिम एक्ट्रेस

बॉलीवुड में तमाम ऐसी एक्ट्रेसेज हैं, जिन्होने शादी करने और मां बनने के बाद भी फिल्मों में काम करना जारी रखा, वहीं कुछ हीरोइन ऐसी भी हैं, जिन्होने शादी के बाद परिवार को तवज्जो दी, एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया, आइये जानते हैं कुछ ऐसी ही मुस्लिम हीरोइन के नाम, जिनकी प्रेग्नेंसी ने उनके अच्छे खासे करियर पर विराम लगा दिया।

नरगिस

अपने दौर की स्टार एक्ट्रेस नरगिस ने 1958 में सुनील दत्त से शादी की थी, नरगिस शादी के बाद सिर्फ एक फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आई, प्रेग्नेंसी के बाद तो उन्होने एक्टिंग करियर को त्याग ही दिया था। बॉलीवुड स्टार संजय दत्त उनके बेटे हैं।

आयशा टाकिया

एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने सपा नेता अबू आसिम आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की है, शादी कर आयशा ने इस्लाम कबूल कर लिया, 2009 में शादी के बाद जब वो प्रेग्नेंट हुई, तो उन्होने फिल्मों से ब्रेक लिया, फिर इसके बाद एक्टिंग की दुनिया से दूर ही हो गई।

शबाना रजा

मनोज बाजपेयी ने एक्ट्रेस नेहा से शादी की है, नेहा का असली नाम शबाना रजा है, नेहा ने कुछ फिल्में करने के बाद ही मनोज बाजपेयी से शादी कर ली थी, शादी और प्रेग्नेंसी के बाद उन्होने पूरी तरह से एक्टिंग को अलविदा कह दिया। दोनों की एक बेटी है।

फराह नाज
फराह नाज ने दो शादियां की है, पहली शादी उनकी दारा सिंह के बेटे बिंदु से हुई, इस शादी से फराह को एक बेटी भी है, फराह ने भी प्रेग्नेंसी के बाद फिल्में करनी छोड़ दी थी, बिंदु से तलाक के बाद 2003 में उन्होने एक्टर सुमित सहगल से शादी कर ली।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.