Tuesday , October 19 2021

सुनील जाखड़ हो सकते हैं पंजाब के नए CM, अमरिंदर को हाईकमान ने इस्तीफा देने को कहा: सूत्र

नई दिल्ली। इस वक्त सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर पंजाब (Punjab) से आ रही है जहां मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) को हाईकमान ने इस्तीफा देने को कहा है. इस सिलसिले में आज कैप्टन ने सोनिया गांधी से फोन पर बात की थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे.

वहीं दूसरी बड़ी खबर ये है कि पंजाब में अगर नेतृत्व बदलता है. तो सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) नए मुख्यमंत्री बन सकते हैं. आज सुनील जाखड़ ने एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा, ‘राहुल गांधी ने पंजाब कांग्रेस के विवाद को सुलझाने के लिए जो कदम उठाया है उस साहसी निर्णय से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह है. इसके साथ ही अकालियों को झकझोर कर रख दिया है.’

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान 

पंजाब में कांग्रेस विधायक दल की महत्वपूर्ण बैठक से पहले पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने शनिवार को कहा कि राहुल गांधी ने पार्टी की राज्य इकाई में उलझी हुई गुत्थी को सुलझाने का जो रास्ता अपनाया है, उसने न सिर्फ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया है, बल्कि अकाली दल (AD) की बुनियाद भी हिल गई है. पंजाब कांग्रेस में चल रही खींचतान के बीच सुनील जाखड़ ने ट्विटर के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दी.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति