Friday , March 29 2024

बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल रियल लाइफ में है काफी बोल्ड, टॉपलेस फोटोशूट से लूटा था लोगों का चैन

टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस के नये वर्जन बिग बॉस ओटीटी को अपना पहला विनर मिल चुका है, शो के दर्शकों का लंबा इंतजार खत्म हो चुका है, दिव्या अग्रवाल ने इस शो की पहली ट्रॉफी अपने नाम कर ली है, सोशल मीडिया पर ट्रॉफी के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है, वहीं इंडस्ट्री के कुछ दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं, आपको बता दें कि दिव्या रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं, उन्होने कई बार इसका सबूत भी दिया है, दिव्या का एक फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है।

बेहद बोल्ड है दिव्या

स्प्लिट्सविला 10 फेम तथा फिल्म रागिनी एमएमएस रिटर्न्स से अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, लॉकडाउन के दौरान दिव्या अग्रवाल ने अपने पिता को भी खोया था, लेकिन वो लगातार अपने काम में व्यस्त रही हैं, ऐसे में एक्ट्रेस ने कुछ महीने पहले एक टॉपलेस फोटोशूट करवाया था, अब ये फोटोशूट फिर से वायरल हो रहा है।

टॉपलेस फोटोशूट

दिव्या अग्रवाल ने एक टॉपलेस फोटोशूट करवाया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की थी, इन तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं, आप खुद देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की जींस पहनी है, साथ ही उन्होने फूलों का गुलदस्ता ले रखा है, इन तस्वीरों में उन्होने कोई टॉप नहीं पहना है, फोटोशूट के दौरान दिव्या ने शरीर के ऊपरी हिस्से को रंग—बिरंगे फूलों के गुलदस्ते से ढक रखा है, ये तस्वीरें फिर से धूम मचा रही है।

बीबी हाउस में सबको मात

शमिता के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर कयास लगाये जा रहे थे, कई पोस्ट सामने आये, जिसमें शमिता शेट्टी को शो का विजेता बताया गया था, लेकिन दिव्या अग्रवाल ने बाजी मार ली, वो बिग बॉस ओटीटी की पहली विजेता बन गई, उन्हें ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये भी इनाम के तौर पर दिये गये।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch