Thursday , October 28 2021

आखिरकार गिरफ्तार किए गए आर्यन खान, ड्रग्स वाली रेव पार्टी के मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई: रिमांड में लिए जा सकते हैं

क्रूज पर ड्रग पार्टी मामले में NCB की टीम ने एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया है। NCB की टीम ने आर्यन समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आर्यन खान को मेडिकल के लिए लेकर जाया गया है। ड्रग पार्टी करने के आरोप में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। सभी आठ आरोपितों के पास से चरस, MDMA, MD और कोकेन समेत अन्य ड्रग बरामद किए गए थे।

अब गिरफ्तार किए गए आरोपितों की मेडिकल जाँच कराई जाएगी। उन्हें मेडिकल जाँच के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया है। जाँच के बाद उन्हें किला कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहाँ पर उनकी पुलिस रिमांड माँगी जा सकती है। हालाँकि ये रिमांड कितने दिन की होगी ये पेशी के बाद ही साफ हो सकेगा। एनसीबी आरोपितों से पूछताछ के लिए कोर्ट से कम से कम तीन दिन की रिमांड माँग सकती है। आर्यन से हुई एनसीबी की पूछताछ में आर्यन ने बताया था कि वह पार्टी में गेस्ट के तौर पर पहुँचे थे। आर्यन ने कहा कि पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें कोई पैसा नहीं दिया गया था।

इससे पहले खबर आई थी कि जाँच एजेंसी ने आर्यन के पास से भी कुछ ड्रग्स बरामद किया है। आर्यन ने अपने लेंस के डिब्बे में ड्रग्स छुपाकर रखा था। एनसीबी चीफ एसएन प्रधान ने बताया था, “मुंबई में क्रूज पर पार्टी और वहाँ से बरामद हुए ड्रग्स के संबंध में आठ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। सूचना के आधार पर आगे और भी छापेमारी की जाएगी।”

उन्होंने बताया था कि जिन आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, वो हैं- आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपूर सारिका, इस्मित सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा। एसएन प्रधान ने कहा कि वो इस बात की जानकारी जुटा रहे हैं और एक्शन ले रहे हैं कि ड्रग्स जैसे चरस और एमडीएम पार्टी के लिए कहाँ से लाया गया था। एनसीबी चीफ ने कहा कि वो निष्पक्ष तरीके से काम कर रहे हैं। इस प्रक्रिया में कुछ बॉलीवुड कनेक्शन या फिर कुछ बेहद अमीर लोगों से हो सकते हैं। लेकिन, हमें कानून के दायरे में रहकर अपना काम करना होगा। गौरतलब है कि एनसीबी की रेड्स में पकड़े गए लोगों ने अपनी अंडरवियर तक में ड्रग्स छुपा रखे थे।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति