Wednesday , May 25 2022

‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’ क्यों श्वेता तिवारी ने दिया ऐसा विवादित बयान?

‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’… मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का ये बयान सुन आप भी चौंके होंगे. ऐसा बयान आखिर श्वेता को देने की क्या जरूरत थी, ये सवाल आपके जहन में आया होगा. राजनीतिक गलियारों में भी इस बयान ने सनसनी मचा दी है. लेकिन क्या आप जानते हैं श्वेता ने ये लाइन किस संदर्भ में कही थी? क्या हुई थी पूरी बात? अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको श्वेता तिवारी के कंट्रोवर्सियल स्टेटमेंट का पूरा सच बताएंगे.

भोपाल में सलिल आचार्य एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर’ के लॉन्च इवेंट को होस्ट कर रहे थे. सलिल ने श्वेता के विवादित बयान का सच सबके सामने रखा है. सलिल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा- श्वेता तिवारी की जिस क्लिप पर विवाद हो रहा है उसमें थोड़ा मिसकम्यूनिकेशन हुआ है. स्टेज पर मैं ही था, मैंने ही सवाल किया था.

”मेरे सामने सौरभ राज जैन बैठे थे.  वे कई माइथॉलॉजिकल शो कर चुके हैं. मैंने उनसे सवाल किया कि भगवान से लेकर सीधे ब्रा फिटर का रोल, उसके बाद श्वेता तिवारी ने इसका जवाब दिया. जी हां, यही भगवान से हम फिटिंग करवा रहे हैं. ये कॉन्टैक्सट के रेफरेंस में था. श्वेता के बयान के पूरे संदर्भ को समझा जाए. ना कि बातों को तोड़ मरोड़कर देखा जाए सुर्खियों में रहने के लिए.”

बात करें भोपाल में हुए वेब सीरीज के लॉन्च इवेंट की तो, वहां पर रोहित रॉय, दिगांगना सूर्यवंशी, सौरभ राज जैन, श्वेता तिवारी, कंवलजीत मौजूद थे. सौरभ और श्वेता ने साथ में खतरों के खिलाड़ी 11 में काम किया था. वहां उनके बीच अच्छा बॉन्ड बना था.

कौन हैं सौरभ राज जैन?
टीवी वर्ल्ड के पॉपुलर कृष्ण के रोल में नीतीश भारद्वाज के बादकिसी एक्टर ने अपनी गहरी छाप छोड़ी है तो वो सौरभ राज जैन ही हैं. वे अनेकों धार्मिक शोज में दिखे हैं. भगवान कृष्ण, विष्णु से लेकर वो शिव का रोल तक निभा चुके हैं. उनके पॉपुलर शोज  में महाभारत, पोरस, चंद्रगुप्त मौर्य, उतरन, देवों के देव…महादेव, जय श्री कृष्णा, महाकाली, हाजिर जवाब बीरबल, परिचय शामिल हैं.

तो अब आप भी समझ गए होंगे श्वेता तिवारी ने ये विवादित बयान किस संदर्भ में दिया था. पूरा सच सामने आने के बाद श्वेता तिवारी के बयान को कैसे लेना है ये आपके ऊपर है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति