Wednesday , May 25 2022

खून के धब्बे, जर्मन महिला और अब मसाज गर्ल, शेन वॉर्न मामले में क्या-क्या हुआ?

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न का 52 साल की उम्र में निधन हो गया. थाईलैंड में शेन वॉर्न की मौत एक विला में हुई, जहां पर वो छुट्टियां मनाने के लिए गए हुए थे. इस मामले में अभी तक कई तरह के अपडेट्स आ गए हैं और पुलिस की जांच, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से अलग-अलग बातें सामने आ रही हैं. शेन वॉर्न के निधन से जुड़े मामले में अभी तक क्या-क्या हुआ है, जानिए..

Warne Death

शेन वॉर्न का निधन 4 मार्च को हुआ, जब वह थाईलैंड के एक विला में रुके हुए थे. शेन वॉर्न की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई. थाईलैंड पुलिस के मुताबिक, शेन वॉर्न को जब अटैक आया तब उनके साथियों की ओर से उन्हें सीपीआर दिया गया था. इस बीच वॉर्न के मुंह से खून भी निकला था, जिसके धब्बे उनके कमरों में पाए गए.

Shane Warne Updates

थाईलैंड पुलिस के मुताबिक, शेन वॉर्न को जब एम्बुलेंस में ले जाया जा रहा था उस वक्त ही उनकी मौत हो गई थी. ऐसे में अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित किया गया था. इसी एम्बुलेंस के पास एक जर्मन महिला थी, जो शेन वॉर्न के शव के पास दिखाई दी थी. ऐसे में थाईलैंड पुलिस ने इस महिला से पूछताछ भी की. वह शेन वॉर्न की फैन थी.

Warne Massage

इसके अलावा शेन वॉर्न के सामुजान विला की कुछ सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लगी है. इससे खुलासा हुआ है कि शेन वॉर्न की मौत से पहले विला में कुछ महिलाएं आई थीं, जिन्हें मसाज के लिए बुलाया गया था. शेन वॉर्न और उनके दोस्तों ने इन महिलाओं को बुलाया था.

Shane Warne

इन्हीं महिलाओं में से एक ने खुलासा किया था कि वह जब शेन वॉर्न के कमरे के पास गई, तब कोई आवाज़ नहीं आ रही थी. शेन वॉर्न ने कोई रिस्पॉन्स नहीं किया था, ऐसे में उसने अपने बॉस को सूचित कर दिया था.

Shane Warne Death

बता दें कि सीसीटीवी फुटेज से सामने आया है कि जिस वक्त शेन वॉर्न की मौत की जानकारी मिली, तब चार महिलाएं रिजॉर्ट से निकल रही थीं. इनमें से दो महिलाएं शेन वॉर्न के दोस्तों की मसाज कर रही थीं. हालांकि, शेन वॉर्न के पास कोई महिला नहीं जा सकी थी.

Shane Thailand

इन सब बातों से इतर थाईलैंड पुलिस ने साफ किया है कि शेन वॉर्न की मौत में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं दिखी है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी उनकी मौत का कारण हार्टअटैक ही बता रही है, ऐसे में पुलिस ने आगे किसी पर कोई शक नहीं जताया है.

Shane warne death case,

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति