Friday , March 29 2024

आर अश्विन की खराब गेंदबाजी से सहवाग हुए नाराज, कहा- जो फेंकना था वो फेंका नहीं करते रहे अपनी मनमर्जी

राजस्थान रायल्स ने साल 2008 के बाद इस सीजन में यानी 2022 के फाइनल में जगह बनाई। हालांकि इस टीम की उम्मीदों पर गुजरात टाइटंस ने पानी फेर दिया और संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान को 7 विकेट से हार मिली। राजस्थान की टीम इस मैच में एक फाइटिंग टोटल बनाने में कामयाब नहीं हो पाई और गुजरात ने 11 गेंद शेष रहते आराम से मैच में जीत दर्ज कर ली। इस मैच में राजस्थान ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था और 20 ओवर में सिर्फ 130 रन बनाए।

राजस्थान की तरफ से ट्रेंट बोल्ट और प्रसिद्ध कृष्णा ने अच्छी गेंदबाजी करके कुछ उम्मीद जरूर जगाई, लेकिन टीम के अन्य गेंदबाज ज्यादा प्रभावशाली नहीं रहे। टीम के सीनियर स्पिनर आर अश्विन ने तो काफी खराब गेंदबाजी की और महज 3 ओवर में 32 रन लुटा डाले और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला। आर अश्विन की इस खराब गेंदबाजी पर टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपनी राय दी। सहवाग ने कहा कि आर अश्विन की आफ स्पिन गेंदबाजी बल्लेबाजों को परेशान कर रही थी और उन्हें वही फेंकना चाहिए था, लेकिन इसके बजाए उन्होंने कैरम गेंदें फेंकी।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch