Thursday , April 25 2024

कौन है एलन मस्‍क की 23 साल छोटी गर्लफ्रेंड? रोमांटिक तस्‍वीरें आईं सामने

दुनिया के सबसे अमीर इंसान एलन मस्‍क अपनी निजी जिंदगी के लिए भी चर्चा में रहते हैं । एलन इन दिनों अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ वक्‍त बिताते नजर आ रहे हैं । मस्क की नताशा बैसेट के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं ।  50 साल के मस्क और 27 साल की नताशा को हाल ही में एक लग्जरी होटल में लंच करते हुए स्पॉट किया गया है ।

23 साल छोटी है नताशा

एक्ट्रेस नताशा बैसेट मस्क की अब तक की सबसे कम उम्र की गर्लफ्रेंड हैं । सोशल मीडिया पर लोग नताशा बैसेट के बारे में जानना चाहते हैं, उनके बारे में सर्च कर रहे हैं । चलिए आपको बताते हैं कौन हैं ये । नताशा बचपन से एक्टिंग की शौकीन थीं, 14 साल की उम्र में उन्होंने रोमियो एंड जूलियट नाटक में जूलियट की भूमिका भी निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं । जी हां, नताशा एक एक्‍ट्रेस हैं वो ऑस्‍ट्रेलिया से हैं ।

बायोपिक में किया कमाल

2017 में म्यूजिक आइकन की लाइफटाइम बायोपिक में ब्रिटनी स्पीयर्स की भूमिका निभाने के बाद नताशा एक जाना-पहचाना चेहरा बन गईं । इसकिे बाद एक्टिंग सीखने के लिए नताशा 19 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलिया से न्यूयॉर्क चली गईं । साल 2014 में नताशा बैसेट ने एक शॉर्ट फिल्म Kite को डायरेक्ट किया । उनकी ये फिल्म Rhode Island International Film Festival में भी दिखाई गई थी । फिलहाल, नताशा अमेरिका में रह रही हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नताशा बिजनेसमैन एलन मस्क की नई गर्लफ्रेंड हैं ।

फरवरी 2022 से कर रहे हैं डेट

खबर है कि ये कपल फरवरी 2022 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं । इससे पहले नताशा और मस्क को एक प्राइवेट जेट से लॉस एंजेलिस में उतरते देखा गया था । मस्क अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं । वो 7 बच्चों के पिता हैं और उनका तीन बार तलाक हो चुका है ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch