Friday , March 29 2024

बिकिनी में पूल में उतरी सारा अली खान, इंटरनेट का चढा दिया पारा

पटौदी खानदान की पोती तथा नई नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों इस्तांबुल में छुट्टियां मना रही है, इस दौरान उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में तस्वीरें पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया का पारा चढा रहा है, सारा की बिकिनी तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है।

इस्तांबुल से बिकिनी तस्वीर

सारा अली खान अपने काम से ब्रेक लेकर इस्तांबुल छुट्टियां मनाने गई है, जहां से उन्होने जो तस्वीर पोस्ट की है, वो इंस्टाग्राम पर खूब पसंद की जा रही है, इस तस्वीर में सैफ की लाडली बिकिनी में पूल में नजर आ रही है।

रंग बिरंगा बिकिनी

सारा की ये तस्वीर कुछ ही देर में इंस्टाग्राम पर वायरल हो चुकी है, लोग इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, कमेंट सेक्शन में लोग फायर और हर्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं, इसके साथ ही लाइक्स की भी बरसात हो रही है, लोग अपने दिल की बात कह रहे हैं।

ग्लैमरस लुक

सारा इस तस्वीर में पूल से बाहर निकलती हुई दिख रही है, अपने लुक को ग्लैमरस बनाने के लिये उन्होने कैमरे के सामने शानदार पोज दिया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है। इससे पहले भी सारा अली बिकिनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट कर चुकी है।

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch