Tuesday , June 28 2022

गैंगस्टर लॉरेंस ने कहा- मूसेवाला को मारने में मेरा रोल नहीं, लेकिन बताई हत्या की वजह

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पुलिस मामले में कोई कसर नहीं छोड़ रही । मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से दिल्ली पुलिस पूछताछ कर रही है । उसे स्पेशल सेल ने रिमांड पर लिया हुआ है । पुलिस उससे एक पुराने मामले में भी पूछताछ कर रही है । पुलिस सूत्रों के मुताबिक, लॉरेंस पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है । पुलिस की तमाम कोशियों के बावजूद मूसेवाला के शूटरों का सुराग नहीं मिल पाया है । हालांकि लॉरेंस ने खुद को मूसे वाला के कत्‍ल से अलग कर लिया है ।

मूसेवाला मर्डर से लेना-देना नहीं

पुलिस पूछताछ में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्‍नोई ने सिंगर मूसेवाला के कत्ल से खुद को अलग कर लिया है । उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट की भी जानकारी न होने की बात कही है । लॉरेंस ने पुलिस को कहा कि सोशल मीडिया में जो भी पोस्ट डाले जा रहे हैं, उनमें उसका या उसकी गैंग का कोई रोल नहीं है । सूत्रों की मानें तो लॉरेंस ने यह खुलासा जरूर किया है कि विक्की मिद्दूखेड़ा की हत्या का बदला लेने के लिए ही मूसेवाला की हत्या की गई है ।

म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में वर्चस्‍व की जंग

इसके साथ ही इस पूछताछ में पंजाब की म्यूजिक इंडस्ट्री मे चल रही वर्चस्व की जंग भी सामने आई है । सूत्रों की मानें तो पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री में गैंगस्टर अपना पैसा लगाते हैं । नए कलाकारों का डेब्यू कराते हैं और उनके एल्‍बम बनवाते हैं । इसके बाद प्रॉफिट भी शेयर करते हैं । यही वजह है कि पंजाब में उभरते कलाकार इन गैंगस्टर के सम्पर्क में आ जाते हैं ।

3 गैंगस्टर्स से हुई पूछताछ

मूसेवाला मर्डर मामले में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के अलावा तिहाड़ में बंद दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर शाहरुख खान से भी स्पेशल सेल की टीम ने पूछताछ की । शाहरुख को भी सिद्धू मूसेवाला को मारने की सुपारी दी गई थी । इस गैंगस्टर ने पंजाब में रह कर सिद्धू मूसेवाला की रेकी भी की थी, लेकिन प्लान को अंजाम देता, उसके पहले स्पेशल सेल की यूनिट ने उसे पंजाब से गिरफ्तार कर लिया । वहीं, पंजाब के सबसे अमीर डॉन माने जाने वाले जग्गू भगवानपुरिया से भी पुलिस तिहाड़ जेल में जाकर पूछताछ कर चुकी है । जग्गू ड्रग सिंडिकेट से भी जुड़ा हुआ है और पंजाब के नेताओं से इसके कनेक्शन की भी बातें सामने आती रहती हैं । आपको बता दें पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब में मानसा जिले में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी । हत्याकांड की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंगस्टर सतविंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बरार ने ली । गोल्‍डी, लॉरेंस बिश्नोई का ही करीबी है ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.