Wednesday , June 29 2022

दीपक चाहर ने गर्लफ्रेंड संग की शाही अंदाज में शादी, तस्‍वीरें आईं, जानें क्‍या करती हैं पत्‍नी?

बुधवार शाम आगरा की रौनक देखने लायक थी । घोड़ी पर चढ़े क्रिकेटर दीपक चाहर अपनी दुल्‍हनिया जया भारद्वाज को ब्‍याहने निकले थे । भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ पारिवारिक समारोह में सात फेरे लिए । आगरा के वायु विहार के रहने वाले चाहर और जया ने फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में 7 फेरे लिए ।

विवाह की तस्‍वीरें आईं सामने

शाही अंदाज में हुई इस शादी में दूल्‍ळा-दुल्‍हन जंच रहे थे । दीपक चाहर जहां घोड़ी चढ़कर अपनी दुल्‍हन के घर पहुंचे तो वहीं जया का लुक भी बेहद खूबसूरत था । दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्‍वीरें शेयर की हैं । एक दूसरे के साथ ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है ।

आईपीएल के दौरान किया था प्रपोज

संगीत सेरेमनी के दौरान दीपक चाहर और उनकी पत्नी जया भारद्वाज ने जमकर डांस किया था ।  आपको बता दें कि दीपक ने जया भारद्वाज को पिछले साल आईपीएल के दौरान शादी के लिए स्टेडियम में प्रपोज किया था ।  जया भारद्वाज बिग बॉस में भाग लेने वाले एक्‍टर सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं । वो मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली हैं । दूल्हा बने दीपक चाहर घोड़ी पर बैठकर बैंड-बाजे के साथ बरात लेकर होटल पहुंचे थे । दीपक ने सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी है । दीपक के चचेरे भाई लेग स्पिनर राहुल चाहर और बहन मालती चाहर ने बारात में जमकर डांस किया ।

लंबे समय से अफेयर में थे

दीपक चाहर और जया के अफेयर की चर्चा काफी लंबे समय से चल रहीं थी । आईपीएल मैच के दौरान इन बातों पर मुहर लग गई । जया टीवी स्‍टार सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है । दीपक और जया की मुलाकात करीब एक साल पहले मुंबई में एक फ्रेंड के जरिए हुई थी । जिसके बाद दोनों के बीच दोस्‍ती हुई जो बाद में प्‍यार में बदल गई । जया भारद्वाज दिल्ली में अपनी मां और भाई के साथ रहती हैं । जया होर्डिंग डिजाइन का बिजनेस संभालती हैं ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.