Tuesday , June 28 2022

यूपी में टैक्स फ्री हुई अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’, फिल्म देखने के बाद योगी का ऐलान

लखनऊ। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपमकिंग फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) की जबरदस्त चर्चा हो रही है. मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग जिसने भी अटेंड की वो फिल्म की तारीफ ही करता दिखा. गृहमंत्री अमित शाह के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्राट पृथ्वीराज देखी. योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री करने का ऐलान किया.

योगी आदित्यनाथ को पसंद आई फिल्म

सम्राट पृथ्वीराज मूवी देखने के बाद योगी आदित्यनाथ इसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके. वे पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार की एक्टिंग से इंप्रेस नजर आए. सम्राट पृथ्वीराज और खिलाड़ी कुमार की तारीफ करते हुए सीएम योगी बोले- अक्षय कुमार ने भारत के अतीत को जोड़कर जिस फिल्म को प्रस्तुत किया है मैं इसके लिए फिल्म के निर्देशक और कास्ट को बधाई देता हूं. मुझे कई सालों के बाद किसी फिल्म को देखने का अवसर मिला. यह फिल्म लोग परिवार के साथ देख सकते हैं. यह फिल्म हमें प्रेरित करती है. बताती है कि अतीत के बगैर वर्तमान नहीं होता है.

अमित शाह ने फिल्म देखने के बाद क्या कहा?

इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह ने अपने पूरे परिवार के साथ ये मूवी देखी थी. फिल्म देखने के बाद वे भी इसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए. अमित शाह ने कहा- सम्राट पृथ्वीराज ना सिर्फ एक अद्वितीय योद्धा की कहानी है, जिसने हमारी मातृभूमि के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी, बल्कि ये हमारी संस्कृति की महानता को भी दर्शाती है. असल मायने में फिल्म की कहानी भारतीय संस्कृति और महिला सशक्तिकरण को दर्शाती है.

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की मिल रही वाहवाही को देख लगता है ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. इस मूवी से मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. मानुषी और अक्षय की रिफ्रेशिंग जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है. मूवी का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है. अक्षय कुमार की मूवी को लेकर लोगों मे जबरदस्त क्रेज है. फिल्म के बिजनेस पर सभी की निगाहें टिकी हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.