Thursday , March 28 2024

UP: हापुड़ की एक कैमिकल फैक्ट्री में भीषण हादसा, बॉयलर फटने से 6 की मौत, सीएम ने जताया दुख

बॉयलर फटने से छह की मौतहापुड़/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक कैमिकल फैक्ट्री में भीषण हादसा हुआ है. फैक्ट्री में बॉयलर फटने से छह लोगों की मौत हो गई है और 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के लिए शोक संवेदना जताई है. साथ ही अधिकारियों को इस घटना पर नजर बनाए रखने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि घायलों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया जाए और उनका समुचित इलाज कराया जाए.

दिल्ली के मुंडका में लगी थी आग 

बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले ही दिल्ली के मुंडका इलाके में एक फैक्ट्री की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई थी, जिसमें 27 लोगों की मौत हुई थी. जानकारी के मुताबिक, मुंडका में सीसीटीवी और डीआरवी बनाने की फैक्ट्री है. यहां फैक्ट्री का गोदाम भी बना हुआ है. इसमें शुक्रवार शाम सबसे पहले पहली मंजिल पर आग लगी. जब आग लगी, तब 150 से ज्यादा लोग अंदर काम कर रहे थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch