Wednesday , June 29 2022

दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, कप्तान विलियमसन हुए बाहर

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड की टीम को झटका लगा है। दरअसल टीम के कप्तान केन विलियमसन दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। मैच के एक दिन पहले वो कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। उनकी अनुपस्थिति में अब ट्रेंट ब्रिज में न्यूजीलैंड की कप्तानी टाम लैथम करेंगे। हालांकि उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर हामिश रदरफोर्ड को स्क्वाड में शामिल कर लिया गया है।

इस मौके पर न्यूजीलैंड टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने कहा कि “इतने महत्वपूर्ण मैच की पूर्व संध्या पर केन का दूसरे टेस्ट से पहले मजबूरी में नाम वापस लेना निराशाजनक है।”हम सभी इस समय उनके लिए बुरा महसूस कर रहे हैं और जानते हैं कि वह कितना निराश होंगे।” हामिश दौरे से पहले टेस्ट टीम के साथ थे और टी20 ब्लास्ट में लीसेस्टरशायर फाक्स के लिए खेल रहे थे।

पहले टेस्ट में नाकाम रहे थे विलियमसन

न्यूजीलैंड के लिए इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट आसान नहीं था। टीम को इंग्लैड के हाथों उस टेस्ट में 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। उस मैच में न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लाप रही थी। पहली पारी में जहां टीम केवल 132 रन ही बना पाई थी वहीं दूसरी पारी पारी में न्यूजीलैंड ने डैरिल मिचेल के 108 रनों की पारी की बदौलत केवल 285 रन बना पाइ थी। दोनों ही पारियों में केन विलियमसन नाकाम रहे थे और उन्हें डेब्यूटांट मैट पाट्स ने आउट किया था। उन्होंने पहली पारी में 2 जबकि दूसरी पारी में 15 रन बनाए थे।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.